हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ज्वाली में कुल्हाड़ी से काटकर महिला की हत्या, पुलिस ने पति और जेठ को हिरासत में लिया

मृतिका की बेटी प्रीति ने आरोप लगाया है कि उनका पिता अक्सर ही मां के साथ लड़ाई-झगड़ा करता था और मारपीट भी करता था. शादी से एक दिन पहले भी उसके पिता ने मां पर दराट के साथ वार किया था.

By

Published : Nov 14, 2019, 1:17 PM IST

ज्वाली में कुल्हाड़ी से काटकर महिला की हत्या

कांगड़ा: जिला कांगड़ा की ज्वाली विधानसभा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. विधानसभा के तहत आने वाली पंचायत हरनोटा में एक महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई.

इस दिल दहला देने वाले मामले ने जहां सभी को झकझोर कर रख दिया है, वहीं पुलिस दल बल सहित मामले की जांच में जुट गई है. मिली जानकारी अनुसार हरनोटा निवासी रणजीत सिंह पर अपनी पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है, लेकिन रणजीत सिंह इस जंघन्य अपराध में अपने भाई को आरोपी बता रहा है.

वीडियो.

आधी रात को इस घटना के बाद महिला का पति खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर रात ढाई बजे पंचायत प्रधान के घर पहुंचा और मदद मांगी. पंचायत प्रधान ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच के छानबीन शुरू कर दी और महिला के पति और उसके जेठ को हिरासत में लिया है.

बताया जा रहा है कि मृतक महिला की दो बेटियां व एक बेटा है. बेटा भर्ती को गया हुआ है और इसी माह 9 नवंबर को बड़ी बेटी की शादी हुई थी. मृतक स्नेहलता आंगनवाड़ी मे हैल्पर के पद पर तैनात थी, जबकि पति रणजीत सिंह मेहनत-मजदूरी का काम करता था.

मृतिका की बेटी प्रीति ने आरोप लगाया है कि उनका पिता अक्सर ही मां के साथ लड़ाई-झगड़ा करता था और मारपीट भी करता था. शादी से एक दिन पहले भी उसके पिता ने मां पर दराट के साथ वार किया था.

डीएसपी ज्वाली ओंकार सिंह राणा टीम के साथ घटनास्थल पर गए और शव को कब्जे में ले लिया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

डीएसपी ज्वाली ओंकार सिंह राणा ने कहा कि फोरेंसिक टीम को भी मौका पर बुलाया गया है. जांच के बाद ही पता चलेगा कि दोनों में से हत्या किसने की है. इसके उपरांत ही गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details