हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 20, 2020, 8:01 AM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी के साथ कांग्रेस नेता से भी हुई कंगना की मुलाकात, जानिये आखिर क्या हुई बात

कंगना का अचानक शांता कुमार के साथ जीएस बाली से मिलना कुछ समय के लिए सियासी गलियारों में सियासी करंट दौड़ा गया. हलांकि कुछ समय बाद ही ये हाई वोल्टेज करंट जिस तेजी से दौड़ा था उसी तेजी से शांत भी हो गया.

कंगना रनौत
कंगना रनौत

धर्मशाला: सियासी गलियारों में सोमवार को उस समय हलचल पैदा हो गई जब कांगड़ा में कंगना पूर्व सीएम शांता कुमार के निवास पर उनसे मिलने पहुंची. दोनों की मुलाकात से सुगबुगाहट तेज हो गई कि क्या कंगना बीजेपी ज्वाइन करने वाली हैं.

कंगना का अचानक शांता कुमार से मिलना कुछ समय के लिए राजनीतिक गलियारों में सियासी करंट दौड़ा गया. हलांकि कुछ समय बाद ही ये हाई वोल्टेज करंट जिस तेजी से दौड़ा था उसी तेजी से शांत भी हो गया. दरअसल कंगना पूर्व सीएम शांता कुमार को अपने ममेरे भाई की शादी का निमंत्रण देने गई थीं. हल्दी का रंग कंगना के ममेरे भाई के चेहरे पर चढ़ रहा था, लेकिन इसकी चमक सियासी गलियारों तक दिखी.

शांता कुमार भी कई मौकों पर कंगना का समर्थन करते नजर आए हैं. Y सिक्योरिटी मिलने पर कंगना ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभार भी जताया था. ऐसा नहीं है कि कंगना ने सिर्फ शांता कुमार से ही मुलाकात की थी.

कंगना ने धर्मशाला में जीएस बाली से भी मुलाकात की थी. मुलाकात ही नहीं बकायदा एक टेबल पर बैठकर लंच का आनंद भी लिया. इसकी तस्वीरें कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की थी. बाली-कंगना की मुलाकात से एक बार फिर लोग सोच में पड़ गए की जीएस बाली के अंगना में कांगना कैसे पहुंच गई.

कंगना महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. सरकार में कांग्रेस शिवसेना की सहयोगी पार्टी है और कंगना लगातार सोनिया गांधी से लेकर पूरी पार्टी पर निशाना साधती रही हैं. कंगना कई बार शिवसेना को सोनिया सेना कहकर निशाने पर लेती रही हैं. वहीं, सोमवार को कंगना का जीएस बाली से मिलना किसी अचंभे से कम नहीं था.

कांगड़ा में सोमवार को हुई इन दो मुलाकातों का कुछ देर के लिए बड़े-बड़े सियासी पंडित गुणा भाग करने में लगे रहे. हलांकि कुछ देर बाद कंगना ने इन दोनों मुलाकातों से पर्दा उठा दिया. कंगना ने ट्विटर पर लिखा' धर्मशाला में अपने पारवारिक मित्र और हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय नेता जीएस बाली अंकल के साथ एक अच्छा दिन बीता'.

जीएस बाली से मुलाकात के दौरान कंगना रनौत

वहीं, शांता कुमार के साथ हुई मुलाकात पर कंगना ने ट्विट में लिखा 'आज हमारे परिवार ने मेरे भाई अक्षत की शादी का निमंत्रण शांता कुमार जी को दिया, जो अपने समय के बड़े नेताओं में से एक थे और मेरे पिता के मित्र, यह मेरे लिए सम्मान कि बात है कि मुझे विवेकानंद मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट का दौरा करने के लिए मिला'

कंगना के ट्विट के बाद ये साफ हो गया कि ये दोनों मुलाकातें सियासी नहीं थीं. ये सिर्फ पारिवारिक मुलाकातें थीं. कंगना के ट्विट के बाद सारा राजनीतिक गुणा भाग बंद हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details