हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पालमपुर में छिड़ी जुबानी जंग, विधान सभा अध्यक्ष विपिन परमार ने पूर्व विधायक पर साधा निशाना

By

Published : Apr 18, 2021, 8:56 PM IST

विधान सभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने पालमपुर में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक जगजीवन पाल पर हमला करते हुए उन्हें ड्रामेबाज बताया. विपिन सिंह परमार ने कहा कि पूर्व विधायक माफी मांग लें नहीं तो धरने के लिए तैयार रहें.

Vipin Singh Parmar
फोटो.

पालमपुर: विधान सभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने पालमपुर में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए सुलह के पूर्व विधायक जगजीवन पाल को नसीहत दी है की वह अपनी भाषा का प्रयोग मर्यादा में रह कर करें क्योंकि मैंने एसओपी का पूरा पालन किया है.

जगजीवन पाल ने लगाए थे आरोप

दरअसल पिछले कल सुलह विधान सभा क्षेत्र के पूर्व विधायक जगजीवन पाल ने पालमपुर में पत्रकारवार्ता की थी और विधानसभा अध्यक्ष पर आरोप लगाए थे की विधान सभा अध्यक्ष कार्यक्रमों में सरकार द्वारा जारी की गई एसओपी का पालन नहीं कर रहे और नियमों की भी धज्जियां उड़ा रहे हैं. जगजीवन पाल ने कहा था कि नगर चुनावों में भी विधान सभा अध्यक्ष ने लोगों को धमकाया है.

वीडियो.

विपिन सिंह परमार ने पूर्व विधायक को बताया ड्रामेबाज

इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए आज विपिन सिंह परमार ने कहा कि पूर्व विधायक ड्रामेबाज है और धरनो के शौकीन हैं. कई बार धरने कर चुके हैं लेकिन अब पूर्व विधायक को सुलह में विकास रास नहीं आ रहा है. जिसके चलते वो अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं और इनके राज में तो इनके भतीजे ने भी खनन किया है और आज भी कर रहा है. विपिन सिंह परमार ने कहा कि पूर्व विधायक माफी मांग लें नहीं तो धरने के लिए तैयार रहें.

सुलह विधान सभा में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

सुलह विधान सभा में आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया है क्योंकि जहां भाजपा 2022 में मिशन रिपीट की बात कर रही है तो दूसरी और कांग्रेस ने भी कमर कस ली है. मात्र एक साल से ज्यादा का वक्त रह गया है और विधान सभा के चुनाव 2022 में होने हैं. जिसके लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों में जंग छिड़ गई है.

ये भी पढ़ें:आरोप: अस्पताल में बेड पर तड़पता रहा बच्चा, डॉक्टर शराब के नशे में रहा मदहोश

ABOUT THE AUTHOR

...view details