हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री परमार ने भाजपा के संकल्प पत्र को बताया लाखों की राय, बोले- पढ़ने के बाद अचेत अवस्था में हैं विपक्षी नेता

भाजपा के घोषणा पत्र की सराहना करते हुए मंत्री विपिन परमार ने कहा कि संकल्प पत्र लाखों लोगों के सुझावों के बाद बनाया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा जब सत्ता संभालेंगे तो इस संकल्प पत्र में जो वादे किए गए हैं उन्हें पूरा करेंगे.

By

Published : Apr 11, 2019, 10:12 PM IST

Updated : Apr 11, 2019, 10:31 PM IST

स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार

धर्मशाला: लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां बढ़ गई है. राजनीतिक पार्टियां प्रचार अभियान में जुटने के साथ विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर निशाना साध रही है. भाजपा और कांग्रेस दोनों ने चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है.

स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार

भाजपा के घोषणा पत्र की सराहना करते हुए मंत्री विपिन परमार ने कहा कि संकल्प पत्र लाखों लोगों के सुझावों के बाद बनाया गया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा जब सत्ता संभालेंगे तो इस संकल्प पत्र में जो वादे किए गए हैं उन्हें पूरा करेंगे. विपिन सिंह परमार ने कहा कि आने वाले 5 वर्षों में 25 लाख करोड़ रुपये देश की जनता के विकास के लिए खर्चा जाएगा. उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र के हर वायदे को भाजपा सरकार पूरा करेगी.

स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार

वहीं, विपिन सिंह परमार ने विपक्ष द्वारा संकल्प पत्र पर की जा रही बयानबाजी को लेकर कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र को पढ़ने के बाद नेता अचेत अवस्था में चले गए हैं. विपिन सिंह परमार ने कहा कि संकल्प पत्र के बारे में कांग्रेस के नेताओं को कुछ कहने को नहीं है. विपिन सिंह परमार ने कहा कि विपक्ष की राय महत्वपूर्ण नहीं है. महत्वपूर्ण यह है कि देश की जनता क्या सोच रही है.

Last Updated : Apr 11, 2019, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details