हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पालमपुर में राज्य स्तरीय होली महोत्सव के आयोजन को लेकर बैठक, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए ये निर्देश

By

Published : Jan 12, 2020, 9:46 PM IST

विपिन परमार की अध्यक्षता में पालमपुर होली महोत्सव के आयोजन को लेकर बैठक का आयोजित की गई. इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री ने महोत्सव के लिए हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया है.

vipin parmar led meeting on palmpur holi festival 2020
पालमपुर होली महोत्सव के आयोजन को लेकर बैठक.

पालमपुरः जिला कांगड़ा के पालमपुर में राज्य स्तरीय होली महोत्सव 2020 के सफल आयोजन के लिए स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि राज्य स्तरीय होली महोत्सव क्षेत्र के लोगों की धार्मिक आस्था से जुड़ा हुआ पर्व है.

स्वास्थ्य मंत्री ने पालमपुर में होली महोत्सव के सफल आयोजन के लिए सरकार और व्यक्तिग तौर पर हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया है. सभी विभागों से धन संग्रह के लिए निर्धारित लक्ष्यों पूर्ण करने का आह्वान किया. महोत्सव में सभी की सहभागिता और सहयोग को सुनिश्चित करने के साथ-साथ सांस्कृतिक संध्याओं और अन्य गतिविधियों के लिए प्रायोजकों को प्रेरित किया जाए.

विपिन सिंह परमार ने सांस्कृतिक संध्याओं में लोक कलाकारों के साथ अच्छे कलाकारों को बुलाने का सुझाव भी दिया. पहले की तरह खेलकूद, महिला खेलों का आयोजन, डॉग शो और दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाए, जिससे हर वर्ग की सहभागिता को सुनिश्चित हो सके.

ये भी पढ़ेंःक्या आपने देखा है इतना बड़ा बर्तन? तत्तापानी में इस पतीले में बनेगी 11 क्विंटल खिचड़ी

वहीं, समिति के अध्यक्ष एसडीएम पालमपुर धर्मेश रमोत्रा ने बताया कि राज्य स्तरीय होली महोत्सव 2020 का आयोजन 7 से 10 मार्च तक किया जाएगा. होली उत्सव के लिए पिछले वर्ष 49 लाख 83 हजार रुपये खर्च किए गए हैं और होली मेला कमेटी के पास 4 लाख रुपये शेष हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details