हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सतपाल सत्ती के खिलाफ कांगड़ा में शिकायत दर्ज, जल्द गिरफ्तारी न होने पर प्रदेश में दंगे भड़कने की चेतावनी

By

Published : Apr 16, 2019, 11:39 PM IST

सतपाल सत्ती के खिलाफ कांगड़ा में शिकायत दर्ज. गिरफ्तारी न होने पर प्रदेश में दंगे भड़कने की चेतावनी

विनय शर्मा, पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल

धर्मशाला: सतपाल सत्ती की बयानबाजी उनके लिए मुश्किलें खड़ी करती जा रही है. पहले कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी और फिर राधास्वामी संस्था के लिए विवादित शब्दों का प्रयोग सत्ती को महंगा पड़ रहा है. प्रदेश के कई पुलिस थानों में सत्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई है. वहीं, पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल विनय शर्मा ने मंगलवार को धर्मशाला में पुलिस अधीक्षक के पास सतपाल सत्ती के खिलाफ शिकायत की है.

सतपाल सत्ती के खिलाफ विनय शर्कांमा ने कांगड़ा में शिकायत दर्ज

विनय शर्मा का कहना है कि यदि सत्ती के खिलाफ जल्द कार्रवाई न की गई तो प्रदेश में दंगे भी भड़क सकते हैं. सत्ती द्वारा राधास्वामी संस्था पर दिये बयान पर विनय शर्मा ने कहा कि एक संगत विशेष के संबंध में गलत बयान दिया गया है, जो सरासर गलत है.

पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल विनय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्य्क्ष और उनकी माता पर सतपाल सत्ती ने जो टिप्पणी की है वो उचित नही हैं और हम उसकी कड़ी निंदा करते हैं. साथ ही ये मांग करते है कि सतपाल सिंह सती पर जल्द से जल्द करवाई की जाएगी. वहीं, शिकायत मिलने पर एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने कहा कि ये एक राजनीतिक मामला है और इसकी उचित कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि सतपाल सत्ती के खिलाफ एफआईआर करवाने और जीभ काटने पर दस लाख का इनाम रखने वाले पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल विनय शर्मा के खिलाफ भी ऊना में भाजपा नेताओं ने शिकायत की है. साथ ही मंडी जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी अजीत कपूर ने चुनाव आयोग से भी इस मामले की शिकायत की है. इसके अलावा शिमला में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसपी में शिकायत दर्ज करवा दी है. भाजपा शिमला मंडल के पदाधिकारी संजीव सूद ने मंगलवार सुबह एसपी शिमला के पास शिकायत दर्ज करवाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details