हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

धर्मशाला से विजय इंद्र करण हो सकते हैं कांग्रेस के प्रत्याशी!

धर्मशाला उपचुनाव को लेकर कांग्रेस का प्रत्याशी लगभग तय. विजय इंद्र कर्ण हो सकते है कांग्रेस प्रत्याशी. सुधीर शर्मा मैदान से हटे.

By

Published : Sep 27, 2019, 5:12 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 5:31 PM IST

धर्मशाला

धर्मशालाः होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस जल्द अपने प्रत्याशी की घोषणा कर सकती है. सुधीर शर्मा के इस दौड़ से हट जाने के बाद विजय इंद्र करण का टिकट धर्मशाला से फाइनल माना जा रहा है.

सूत्रों के मुताबित विजय इंद्र करण का नाम तय हो चुका है और अब बस औपचारिक घोषणा का इंतजार है. सुधीर शर्मा अपने चुनाव लड़ने को लेकर कई इशारे कर चुके थे, लेकिन अब अचानक सुधीर शर्मा ने चुनाव न लड़ने का मन बनाया.

इसके बाद टिकट दावेदारों की सूची में नगर निगम मेयर दवेंद्र जग्गी, कांग्रेस के ब्लॉक अध्य्क्ष राजेश कपूर, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता राम स्वरूप शर्मा और युवा नेता विजय इंद्र करण पर चर्चा की जा रही है. विजय इंद्र कर्ण कांग्रेस में इस वक्त कांगड़ा चम्बा लोकसभा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष हैं, वही वे पंजाब विश्विद्यालय में भी छात्र संघ चुनाव जीत चुके हैं.

उधर भाजपा में भी टिकट को लेकर खींचतान जारी है. उमेश दत्त और राजीव भारद्वाज के नाम आगे चल रहे हैं, लेकिन हाइकमान के दखल और हिमाचल के नेताओं की पसंद के चलते समीकरण उलट-पलट सकते हैं.

Last Updated : Sep 27, 2019, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details