हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ा में कोरोना से 3 लोगों की मौत, जिला में कुल 50 लोगों ने गंवाई जान

By

Published : Oct 3, 2020, 7:57 PM IST

कांगड़ा में शनिवार को 3 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. कोरोना की वजह से अब तक जिला में 50 मौतें हो चुकी हैं. सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया शनिवार को जिला कांगड़ा से सबंध रखने वाले 3 कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु हुई है.

corona death kangra
कांगड़ा में कोरोना से मौत

धर्मशाला: जिला कांगड़ा में शनिवार को 3 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. कोरोना की वजह से अब तक जिला में 50 मौतें हो चुकी हैं. सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया शनिवार को जिला कांगड़ा से सबंध रखने वाले 3 कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु हुई है.

सीएमओ कांगड़ा ने बताया कि बैजनाथ के नानबड़ पंचायत के जानस गांव का 56 वर्षीय व्यक्ति 1 अक्तूबर को कोरोना संक्रमित पाया गया था. इनकी शनिवार को मौत हो गई. यह फेफड़े और लीवर की बीमारियों से ग्रस्त थे. व्यक्ति को सांस लेने की समस्या और कमजोरी महसूस हो रही थी, जिस पर उनको अस्पताल रेफर किया जा रहा था, लेकिन अस्पताल रेफर करने से पहले ही घर में उनकी मृत्यु हो गई.

वहीं, नगरोटा बगवां के समलोटी से संबंध रखने वाले 50 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति की भी मृत्यु हुई है. विभिन्न गंभीर बीमारियों से ग्रस्त व्यक्ति पंजाब के मोहाली में उपचाराधीन थे. मरीज को 2 अक्तूबर को ही मोहाली से टीएमसी में भर्ती करवाया गया था.

इसके अलावा फतेहपुर के कंदौर गांव निवासी 67 वर्षीय व्यक्ति जिनको 2 अक्तूबर की रात को धर्मशाला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यह मरीज दिल की बीमारी से पिछले 10 सालों से पीडि़त थे. मरीज को 2 अक्तूबर की रात को सांस लेने की तकलीफ हो रही थी, जिस पर उन्हें धर्मशाला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. शनिवार को व्यक्ति की मृत्यु हो गई.

ये भी पढ़ें:आईजीएमसी में कोरोना से चौपाल के व्यक्ति की मौत, प्रदेश में 200 पहुंचा मौतों का आंकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details