हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ज्वालाजी में चोरों का 'आतंक', घर में सेंधमारी कर चोरी की वारदात को दिया अंजाम

ज्वालाजी में शुक्रवार को चोरों  ने वार्ड नंबर-1 में घर को अपना निशाना बनाया. चोरों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर 5 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया.

By

Published : Nov 16, 2019, 7:40 PM IST

Updated : Nov 16, 2019, 8:36 PM IST

ज्वालाजी में चोरों का 'आतंक'

ज्वालामुखी: ज्वालाजी में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. शुक्रवार को चोरों ने वार्ड नंबर-1 में एक घर को अपना निशाना बनाया. यहां चोरों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर 5 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया.

वारदात के समय घर पर कोई मौजूद नहीं था. घर के मालिक को चोरी की वारदात का पता घर पहुंचने पर चला. मकान मालिक ने इसके बाद ज्वलाजी पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने मामले में परिजनों और अन्य लोगों के के बयान दर्ज किए गए हैं. डीएसपी ज्वालाजी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है.

वीडियो

पीड़ित का कहना है कि वह पिछले 20 वर्षों से ज्वालाजी के वार्ड नंबर-1 में किराए के मकान में रह रहा है. वह प्रसाद की एक दुकान में काम करके अपना गुजर बसर कर रहा है. वारदात के समय वह और उसकी पत्नी रोजाना की तरह घर पर ताला लगाकर अपने काम पर गए थे. इसी बीच चोरों ने घर पर रखे पैसों पर हाथ साफ कर लिया.

जानकारी के मुताबिक चोरों ने कुछ ही दूरी पर पनबाड़ी का काम करने वाले व्यक्ति के घर पर भी हाथ साफ किया है. इस दौरान चोर यहां रखे लगभग 100 रुपये के सिक्के और फटे पुराने कुछ नोटों पर हाथ साफ कर गए. बहरहाल इस मामले को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है.

Last Updated : Nov 16, 2019, 8:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details