हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO: कुनाल पथरी मंदिर में दिन-दिहाड़े हुई चोरी, घटना CCTV में कैद

सोमवार सायं करीब साढ़े तीन-चार बजे मंदिर के पुजारी कहीं बाहर गए हुए थे. मंदिर में किसी के भी न होने का फायदा चोरों ने उठाया और इस वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Nov 26, 2019, 12:17 PM IST

Theft in Kunal Pathri temple of Dharamshala
डिजाइन फोटो

धर्मशाला: जिला मुख्यालय के साथ लगते श्री कुनाल पत्थरी मंदिर में चोरों ने दिन दिहाड़े चोरों की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान चोर मंदिर में स्थापित मां की मूर्ति से सोने की नत्थ चुरा ले गए. चोरी की सूचना के बाद धर्मशाला पुलिस थाना की टीम ने हालांकि कई स्थानों पर शक के आधार पर दबिश दी, लेकिन अभी तक सफलता अभी तक हाथ नहीं लगी है.

कुनाल पथरी मंदिर में दिनदहाड़े हुई चोरी

जानकारी के मुताबिक सोमवार सायं करीब साढ़े तीन-चार बजे मंदिर के पुजारी कहीं बाहर गए हुए थे. मंदिर में किसी के भी न होने का फायदा चोरों ने उठाया और इस वारदात को अंजाम दिया. मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मंदिर का पुजारी अपने कक्ष में गया, तो दो युवक बाइक में सवार हो मंदिर पहुंचे.

कुनाल पथरी मंदिर में दिनदहाड़े हुई चोरी

इस दौरान दोनों ने पहले माथा टेका और दान पेटी में पैसे भी डाले. इसके बाद एक युवक ने पहले माता का शीश मुकुट निकालने की कोशिश की, लेकिन मुकुट न उतार पाने पर उसने नाक की नत्थ निकाल ली, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 30 हजार तक बताई जा रही है. चोरी करने के बाद दोनों युवक भागते हुए बाइक से भागने में कामयाब हुए. इसके बाद मंदिर पुजारी और कमेटी ने सदर थाना धर्मशाला को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मंदिर के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली.

वीडियो.

फुटेज साफ न होने के चलते चेहरे बिल्कुल साफ तक नहीं दिखे, लेकिन कुछ हद तक चोरों की पहचान हो गई है. वहीं, पुलिस ने शक के आधार पर एक स्थान पर दबिश दी, लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई. वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कांगड़ा विमकुत रंजन ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की कुछ हद तक पहचान हो गई है, शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- डॉक्टर सच्चिदानंद सिन्हा : भारत के संविधान निर्माण में बहुमूल्य योगदान

ABOUT THE AUTHOR

...view details