हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

टैक्‍सी चालक हत्‍याकांड: गुस्‍साए परिजनों और ड्राइवर ने एनएच-154 किया जाम

By

Published : Oct 16, 2019, 6:17 PM IST

बैजनाथ के टैक्सी चालक की हत्या मामले में परिजनों ने मंडी-पठानकोट एनएच-154 जाम कर दिया है. परिजनों का कहना है कि 23 दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक अश्वनी के हत्यारों और टैक्सी का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है.

टैक्‍सी चालक हत्‍याकांड: गुस्‍साए परिजनों और ड्राइवर ने एनएच-154 किया जाम

कांगड़ा: बैजनाथ के टैक्सी चालक की रानीताल में हत्या मामले में हत्यारों व टैक्सी का कोई सुराग न मिलने पर परिजनों और टैक्सी चालकों ने बुधवार को मंडी-पठानकोट एनएच-154 जाम कर दिया. परिजन व टैक्‍सी ऑपरेटर्स ने सड़क पर बैठकर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

इस दौरान हाईवे पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया है, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत करवाने की कोशिश की. इस मामले में सोमवार को ग्रामीणों व परिजनों ने एसडीएम छवि नैंटा को ज्ञापन सौंपकर प्रदर्शन की जानकारी दे दी थी.

वीडियो.

परिजनों ने मामले में रोष जाहिर करते हुए कहा कि 23 दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक अश्वनी के हत्यारों और टैक्सी का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है. गौरतलब है कि उपमंडल बैजनाथ के नौरी गांव के चालक अश्वनी चौधरी की 22 सितंबर को हत्या कर उसकी टैक्सी को अज्ञात लोग ले गए गए थे.

अश्वनी का शव रानीताल के निकट रेलवे पुल के पास मिला था. इस मामले में ऑल हिमाचल टैक्सी यूनियन के सदस्यों और परिजनों ने 4 अक्टूबर को रैली निकालकर पुलिस व प्रशासन को दस दिन का समय देते हुए चेताया था कि हत्यारे अगर जल्द गिरफ्त में नहीं आए तो चक्का जाम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details