हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

COVID-19: टांडा में उपचार के बाद आइसोलेशन में रखा गया तबलीगी जमाती फिर से कोरोना संक्रमित

यह निजामुद्दीन मरकज से लौटकर ऊना जिला के अम्ब क्षेत्र में एक मस्जिद में ठहरा था. यह मूल रूप से मंडी जिला का रहने वाला है. उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने इसकी पुष्टि की है.

By

Published : Apr 19, 2020, 10:54 AM IST

धर्मशाला
धर्मशाला

धर्मशाला: प्रदेशभर में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे है. महामारी से बचाव को लेकर प्रदेशभर में कर्फ्यू लगाया गया है. हिमाचल में शनिवार को 224 सैंपल की जांच ली गई. इनमें से 147 की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, कोरोना को मात देकर ठीक हुए एक जमाती की दोबारा रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

टांडा में उपचार के बाद इसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसके बाद यह कांगड़ा छेब स्थित आइसोलेशन वार्ड में उपचाराधीन था. अब दोबारा सैंपल लेने पर यह फिर कोरोना संक्रमित पाया गया है. यह निजामुद्दीन मरकज से लौटकर ऊना जिला के अम्ब क्षेत्र में एक मस्जिद में ठहरा था. यह मूलत मंडी जिला का रहने वाला है. उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने इसकी पुष्टि की हैं.

बता दें कि हिमाचल में अब कोरोना मरीजों की संख्या 40 हो गई है. वहीं, किसी मरीज का ठीक होने के बाद दोबारा पॉजिटिव होना यह प्रदेश में पहला मौका है. वहीं, रिपोर्ट के बाद फिर से मरीज को टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें:तबलीगी जमात ने हिमाचल में बढ़ाई कोरोना पॉजिटिव की संख्या: सीएम जयराम

ये भी पढ़ें:कोरोना संकट के बीच देवभूमि में कोई नहीं रहेगा भूखा: सीएम जयराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details