हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

धर्मशाला में होगी प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक, विस चुनाव को लेकर की जाएगी चर्चा

प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की तीन दिवसीय बैठक में संगठन की मजबूती सहित विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी. धर्मशाला में पत्रकाराें के साथ बातचीत में भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलाेक कपूर ने कहा कि तीन दिन तक चलने वाली इस बैठक में ग्रामीण संसद के परिणामों सहित आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी. उन्होंने कहा कि अब राजनीतिक परिस्थतियां बदली हैं और कांग्रेस को प्रदेश की जनता ने आइना दिखाया है. त्रिलाेक कपूर ने कहा नगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर हों या नहीं इसे लेकर राय ली गई है.

By

Published : Feb 16, 2021, 3:38 PM IST

BJP Working Committee Meeting
BJP Working Committee Meeting

धर्मशाला: प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की तीन दिवसीय बैठक में संगठन की मजबूती सहित विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी. बैठक से पहले कार्य समिति सदस्यों का प्रशिक्षण शिविर होगा, जबकि 18 फरवरी को दूसरे दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बैठक का शुभारंभ करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

वीडियो.
विधानसभा चुनाव को लेकर की जाएगी चर्चा

धर्मशाला में पत्रकाराें के साथ बातचीत में भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलाेक कपूर ने कहा कि तीन दिन तक चलने वाली इस बैठक में ग्रामीण संसद के परिणामों सहित आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी. उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते काफी समय से कार्य समिति की बैठक का आयोजन नहीं हो पाया था. इसलिए यह बैठक महत्वपूर्ण है.

प्रदेश का वरिष्ठ नेतृत्व भी रहेगा मौजूद

बैठक में 18 और 19 फरवरी को प्रदेश का वरिष्ठ नेतृत्व भी मौजूद रहेगा. त्रिलाेक कपूर ने कहा कि कोरोना काल में बैठकों का आयोजन नहीं हो पाया, लेकिन बावजूद इसके भाजपा ई-विस्तारक योजना के तहत अपने कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क में रही है. त्रिलोक कपूर ने कहा ग्रामीण संसद चुनाव में भाजपा को प्रदेशभर में एक बड़ी जीत मिली है, जिसका परिणाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की नीतियां हैं.

राजनीतिक परिस्थतियां बदली

त्रिलाेक कपूर ने कहा कि अब राजनीतिक परिस्थतियां बदली हैं और कांग्रेस को प्रदेश की जनता ने आइना दिखाया है. नगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर हों या नहीं इसे लेकर राय ली गई है. फतेहपुर उपचुनाव में भाजपा के चेहरे को लेकर उन्होंने कहा कि अभी उपचुनाव की घाेषणा नहीं हुई है, लेकिन जो भी प्रत्याशी होगा वह पार्टी का ही आदमी होगा. इस मौके पर प्रदेश महामंत्री एवं मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलाेक जम्वाल, धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया, पार्टी पदाधिकारी राकेश शर्मा, उमेश दत्त और कर्ण नंदा मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:सरकारी स्कूलों में छुट्टियों के कैलेंडर में बदलाव की मांग, शिक्षा विभाग ने शिक्षक संघों से मांगे सुझाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details