हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भूखों के लिए 'देवदूत' बने समाजसेवी, 25 जरूरतमंद परिवारों को बांटा राशन

By

Published : Apr 2, 2020, 5:49 PM IST

समाज सेवी दौलत सिंह पठानिया ने गुरूवार को अपने सहयोगी सुरिंदर सिंह निवासी झडिंग को साथ लेकर पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी सब इंस्पेक्टर रूप सिंह और सहायक उपनिरीक्षक सरताज सिंह की मौजूदी में मंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत बसंतपुर के गांव रतनगढ़ और बेला इंदौरा में 25 जरूरतमंद प्रवासी परिवारों को अपनी ओर से अनाज चावल, तेल, नमक, आटा, चने की दाल, चने, हल्दी, मसाले, नमक, प्याज व आलू ,साबुन आदि जरूरी चीजें वितरित कीं.

indora latest news, indora latest news
भूखों के लिए 'देवदूत' बने समाजसेवी

इंदौरा: कोरोना जैसी आपदा से समस्त भारत लॉकडाउन है और हिमाचल प्रदेश में कर्फ्यू है. गरीब व दिहाड़ीदारों को दो समय की रोटी के लाले पड़ने शुरू हो रहे हैं, लेकिन पंजाब और हिमाचल क्षेत्र से संबंध रखने बाले समाजसेवी और युवाशक्ति अपने अपने माध्यम से जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता करने में जुट गए हैं.

इसी के चलते गुरूवार को समाज सेवी दौलत सिंह पठानिया जोकि इंदौरा के ही मकड़ौली पंचायत से संबंध रखते हैं उन्होंने गुरूवार को अपने सहयोगी सुरिंदर सिंह निवासी झडिंग को साथ लेकर पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी सब इंस्पेक्टर रूप सिंह और सहायक उपनिरीक्षक सरताज सिंह की मौजूदी में मंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत बसंतपुर के गांव रतनगढ़ और बेला इंदौरा में 25 जरूरतमंद प्रवासी परिवारों को अपनी ओर से अनाज चावल, तेल, नमक, आटा, चने की दाल, चने, हल्दी, मसाले, नमक, प्याज व आलू ,साबुन आदि जरूरी चीजें वितरित कीं.

दौलत सिंह पठानिया ने कहा के उनकी प्राथमिकता रहेगी कि मंड स्नोर ओर इसके आस पास कोई परिवार भूखा न रहे और इस आपदा की घड़ी में क्षेत्र की जरूरतमंद जनता को हरसंभव सहायता अपनी ओर से देने को तैयार रहूंगा.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में फंसे हिमाचलियों के लिए शेल्टर होम शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details