हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

गग्गल थाना में 21 कोबरा पकड़ने वाले सपेरे को सांप ने डसा, टांडा में भर्ती

गग्गल पुलिस थाना में 21 कोबरा सांप पकड़ चुके 40 वर्षीय नाजिर सिंह को सांप ने डस लिया. नाजर सिंह के सहयोगी ने बताया कि नेरटी क्षेत्र में एक किराने की दुकान में सांप पकड़ने के लिए निकले थे. फिलहाल पीड़ित को टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवा दिया है, जहां पीड़ित की हालत स्थिर बनी हुई है.

By

Published : Aug 16, 2020, 8:33 PM IST

Snake bites a snake charmer
Snake bites a snake charmer

कांगड़ा: पिछले दिनों गग्गल पुलिस थाना में 21 कोबरा सांप पकड़ चुके 40 वर्षीय नाजिर सिंह को सांप ने डस लिया है. नाजर सिंह के सहयोगी ने बताया कि नेरटी क्षेत्र में एक किराने की दुकान में सांप पकड़ने के लिए निकले थे.

इस दौरान किराने की दुकान में एक सांप को पकड़ लिया था, लेकिन दूसरे सांप ने नाजर सिंह को डस लिया और काटने के बाद भाग गया. वहीं, इसके तुरंत बाद नाजर सिंह को टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां अब नाजर सिंह की हालत स्थिर बताई जा रही है.

बता दें नेरटी में स्थित किराना दुकान में शनिवार दोपहर बाद दो सांप घुस गए थे, जिन्‍हें लोगों ने बाहर निकालने का बहुत प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए. शनिवार को शाम तक यहां लोगों का भारी हुजूम उमड़ा रहा. रविवार सुबह दुकानदार पवन कुमार ने सांप पकड़ने वाले से संपर्क किया और सुबह सांप को पकड़ते वक्‍त यह हादसा हो गया.

पढ़ें:कोरोना पॉजिटिव गर्भवति महिला ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म, रिपोर्ट निगेटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details