हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 22, 2020, 8:09 AM IST

ETV Bharat / state

जवाली विधायक पर टाइल्स वर्क रुकवाने के आरोप, पार्षद और दुकानदारों ने दी ये चेतावनी

विधायक अर्जुन सिंह गर पंचायत जवाली के वार्ड नंबर 6 व वार्ड नंबर 8 की गलियों में चल रहे टाइल्स काम का जायजा लिया था. इसी बीच वो ठेकेदार द्वारा किए जा रहे काम को लेकर असंतुष्ट दिखाई दिए और सचिव को काम रोकने के निर्देश दिए. वहीं, दुकानदारों और पार्षदों ने उनके इस फैसले का विरोध किया है.

Shopkeepers protest MLA Arjun Singh's decision to stop the tiles work
विरोध करते दुकानदार

कांगड़ा: नगर पंचायत जवाली के तहत आने वाले वार्ड नंबर-6 व वार्ड नंबर-8 की गलियों में चल रहे टाइल्स वर्क का निरीक्षण विधायक अर्जुन सिंह ने किया था, लेकिन इसी बीच वो इस कार्य को लेकर असंतुष्ट दिखाई दिए और कार्य की जांच करवाने सहित काम बंद करने के निर्देश दिए.

अब वार्ड नंबर-6 के पार्षद रवि कुमार ने विधायक पर जानबूझकर काम को रुकवाने के आरोप लगाए हैं. पार्षद रवि कुमार ने कहा कि विधायक अर्जुन सिंह को मात्र कांग्रेसी ठेकेदारों से ईर्ष्या है, जिसके कारण कांग्रेसी ठेकेदारों के कार्य को रोका जा रहा है.

वीडियो.

उन्होंने कहा कि विधायक किसी भी कार्य को रोक नहीं सकते, क्योंकि विधायक को तकनीकी स्तर पर कार्य के बारे में कोई जानकारी नहीं है. साथ ही कहा कि जब रास्ते की हालत खड्डनुमा थी, तब विधायक ने इसकी सुध नहीं ली, लेकिन अब रास्ते की हालत दुरुस्त की जा रही है, तो उनको तकलीफ हो रही है. वहीं, उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर टाइल्स वर्क का काम रुका तो, वो दुकानदारों के साथ मिलकर भूख हड़ताल करेंगे.

दुकानदार समीर गौतम ने बताया कि सड़क पर जगह-जगह गड्डे होने से उनको परेशानी का सामना करना पड़ता है, इसलिए विधायक द्वारा इस कार्य में कोई बांधा उत्पन्न नहीं की जानी चाहिए.उन्होंने कहा कि अगर काम रुका तो वो धरना प्रदर्शन करेंगे.

ठेकेदार संदीप कुमार ने कहा कि टाइल्स वर्क का काम सरकारी अनुरूपों से किया गया है. वहीं, अगर किसी को कोई संदेह है तो टाइल्स को उखड़वा कर देख सकता है. उन्होंने कहा कि जानबूझ कर विधायक द्वारा कार्य में अड़ंगा अटकाया जा रहा है.
ये भी पढ़ें:हिमाचल में कहां कैसा रहेगा मौसम, जानिए यहां

ABOUT THE AUTHOR

...view details