हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शांता ने ट्विटर पर डाली 'जीत की पुड़िया', प्रचार के अंतिम पड़ाव में BJP कार्यकर्ताओं में भरा जोश

शांता कुमार ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पत्र डाला है. बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरा जोश.

By

Published : May 8, 2019, 11:15 PM IST

डिजाइन फोटो.

धर्मशाला: प्रदेश के कांगड़ा-चंबा लोकसभा सीट की बात की जाए, तो टिकट आवंटन से पहले यह चर्चाएं ये थी कि भाजपा एक बार फिर शांता कुमार को अपना उम्मीदवार बनाएगी. हालांकि शांता कुमार चुनाव लड़ने से इनकार कर चुके थे, जिसके बाद शांता कुमार के शिष्य किशन कपूर उम्मीदवार बनाया गया और शांता कुमार लगातार किशन कपूर के लिए वोट अपील में भी जुटे हैं. चुनाव का अंतिम पड़ाव नजदीक आ चुका है और पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए शांता कुमार ने ट्विटर अकाउंट पर एक पत्र डाला है.

शांता कुमार ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पत्र डाला

शांता कुमार ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पत्र डाला है. पत्र में लिखा है कि सांसद के रूप में मेरा उनका अंतिम पत्र है. चुनाव के अंतिम वक्त है और वे सबका धन्यवाद करते हैं. अंतिम समय में चौकसी बरतना भी जरूरी है, ताकि किसी भी प्रकार की कोई चूक न हो सके. शान्ता कुमार ने लिखा है कि इस बार संकल्प लिया गया है कि पिछले चुनाव से जीत का अंतर बढ़त में ज्यादा हो और यह तभी संभव है, जब पन्ना प्रमुखों को सक्रिय किया जा सकेगा.

डिजाइन फोटो.

जीत की प्रतिशतता में बढ़ोतरी के लिए बताई रणनीति
पूर्व सीएम शांता कुमार ने पत्र में बताया है कि कांगड़ा संसदीय सीट पर 34 हजार पन्ना प्रमुख और 12 लाख मतदाता है. पिछली बार पार्टी को 1 लाख 70 हजार वोटों से जीत मिली थी. इस बार अगर प्रत्येक मतदान केंद्र से पिछली बार से 20 वोट अधिक प्राप्त किये जाएं, तो 36 हजार वोट बढ़ जाएंगे. उन्होंने कहा कि अगर प्रत्येक पन्ना प्रमुख दो वोट अधिक दिलवाता है तो 68 हजार वोट बढ़ जाएंगे और यह तभी संभव है जब सबसे पहले 34 हजार पन्ना प्रमुखों तक पहुंचा जाएगा. शांता ने कुमार ने लिखा है कि उन्हें चुनाव लड़वाने का आनद तभी मिल पाएगा जब किशन कपूर उनसे अधिक वोटों से जीत हासिल कर सकेंगे. पूर्व सीएम ने अपील की है कि मेरा पत्र मंडल की बैठकों में सभी कार्यकर्ताओं को पढ़ाया जाए.

शांता कुमार ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पत्र डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details