हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना से जंग: जरूरतमंदों की मदद को लिए भारी तादाद में सामने आ रहे लोग, DSP ने की सराहना

By

Published : May 26, 2020, 12:16 PM IST

शनि सेवासदन पालमपुर के प्रदेश अध्यक्ष परविंद्र भाटिया और उनके साथ कुछ लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए सोमवार को ज्वालामुखी के निर्धन, बुजुर्ग, दिव्यांग व जरूरतमंद परिवारों को राशन व अन्य जरूरी चीजें बांटकर राहत प्रदान की. मौके पर मौजूद डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज, थाना प्रभारी ज्वालामुखी मनोहर चौधरी, एसआई ज्वालामुखी एनके शर्मा अन्य गणमान्य लोगों ने शनि सेवा सदन और उनकी टीम की सराहना करते हुए हार पहनाकर व तालियां बजाकर सम्मानित किया.

Shani Seva Sadan
शनि सेवा सदन ने 65 परिवारों को बांटा राशन.

ज्वालामुखी:वैश्विक कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन के चलते देश और जनता संकट के दौर से गुजर रहे है. इसके तहत शनि सेवासदन पालमपुर के प्रदेश अध्यक्ष परविंद्र भाटिया और उनके साथ कुछ लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए सोमवार को ज्वालामुखी के निर्धन, बुजुर्ग, दिव्यांग व जरूरतमंद परिवारों को राशन व अन्य जरूरी चीजें बांटकर राहत प्रदान की. उन्होंने गरीबों को मास्क और बच्चों में बिस्कुट व चिप्स भी वितरित किए, जिससे गरीब परिवारों और उनके बच्चों को संकट की घड़ी में कुछ हद तक राहत मिल सके.

ज्वालामुखी में आज शनि सेवा सदन के उपाध्यक्ष अंजना डोगरा ने सदन के सदस्यों आशीष कुमार, राजेश नागपाल और विशाल भाटिया के साथ मिलकर ज्वालामुखी के 65 परिवारों को राशन बांटा. मौके पर मौजूद डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज, थाना प्रभारी ज्वालामुखी मनोहर चौधरी, एसआई ज्वालामुखी एनके शर्मा अन्य गणमान्य लोगों ने शनि सेवा सदन और उनकी टीम की सराहना करते हुए हार पहनाकर व तालियां बजाकर सम्मानित किया.

इस मौके पर शनि सेवा सदन के प्रदेश अध्यक्ष परविंद्र भाटिया ने डीएसपी तिलक राज, थाना प्रभारी मनोहर चौधरी, एसआई एनके शर्मा को हार पहनाकर तालियां बजाकर सम्मनित किया. उन्होंने कहा कि भगवान शनि देव की कृप्या से वह मानवता की सेवा कर रहे है. उन्होंने सहयोगी मित्रों का मानवता की सेवा में उनका हाथ बंटाने के लिए धन्यवाद किया. उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में लोगों के आग्रह पर वे पशुओं, दिव्यांग लोगों की सेवा और उनका इलाज करवाते हैं.

डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने कहा कि शनि सेवा सदन बेहतरीन तरीके से समाज की सेवा कर रहा है. इसके लिए उन्होंने सारी टीम को बधाई दी. थाना प्रभारी ज्वालामुखी मनोहर चौधरी ने कहा कि शनि सेवा सदन समय-समय पर ज्वालामुखी व आसपास के क्षेत्रों में लोगों की निष्काम भाव से सेवा और मदद करता है.

ये भी पढ़ें:शिमला में 30 जून तक लागू रहेगा कर्फ्यू, DC ने जारी किये आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details