हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ज्वालामुखी: जरूरतमंद परिवारों को शनि सेवा सदन ने निशुल्क बांटा राशन

By

Published : May 25, 2021, 7:53 AM IST

Updated : May 25, 2021, 8:05 AM IST

ज्वालामुखी बस स्टैंड में शनि सेवा सदन की टीम ने अध्यक्ष परविंदर भाटिया के नेतृत्व में 100 जरूरतमंद परिवारों को निशुल्क राशन बांटा. इस मौके पर ज्वालामुखी उप कार्यालय के प्रभारी एडवोकेट शैलेश शर्मा, देहरा सदन की उपाध्यक्ष अंजना डोगरा, रामस्वरूप शर्मा, एडवोकेट अभिषेक पाधा व अन्य सहयोगी भी उपस्थित रहे.

jwalamukhi
फोटो

ज्वालामुखी:संकट की इस घड़ी में कई ऐसे लोग हैं जो जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. शनि सेवा सदन के पालमपुर निवासी परविंदर भाटिया संकट की इस घड़ी में लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं.

निशुल्क बांटा गया राशन

सोमवार को ज्वालामुखी बस स्टैंड में शनि सेवा सदन की टीम ने अध्यक्ष परविंदर भाटिया के नेतृत्व में 100 जरूरतमंद परिवारों को निशुल्क राशन बांटा. इस मौके पर ज्वालामुखी उप कार्यालय के प्रभारी एडवोकेट शैलेश शर्मा, देहरा सदन की उपाध्यक्ष अंजना डोगरा, रामस्वरूप शर्मा, एडवोकेट अभिषेक पाधा व अन्य सहयोगी भी उपस्थित रहे. इसके अलावा शनि सेवा सदन द्वारा अम्ब पठियार के एक गरीब दिव्यांग व्यक्ति को व्हीलचेयर प्रदान की गई.

वीडियो

कोरोना संक्रमित शवों का कर रहे अंतिम संस्कार

61 वर्षीय परविंदर भाटिया समाज सेवा के कार्यों से जुड़े हुए हैं. लॉकडाउन में भी परविंदर भाटिया ने हर घर तक मुफ्त राशन और बीमार के घर दवाई पहुंचाई थी. लोगों में कोरोना वायरस को लेकर इस कदर डर है कि संक्रमित शव को छूने से भी डरने लगे हैं. ऐसे शवों का भी शनि सेवा सदन की ओर से पूरे विधि-विधान से अंतिम संस्कार किया जाता है.

100 जरूरतमंद परिवारों का चयन

परविंदर भाटिया ने बताया की 100 से ज्यादा निर्धन परिवारों का चयन ज्वालामुखी कार्यालय प्रभारी शैलेश शर्मा, अंजना डोगरा व सहयोगियों द्वारा किया गया था. उन्हें राशन वितरित किया गया और एक दिव्यांग को व्हील चेयर दी गई.

जरूरतमंद कर सकते हैं संपर्क

देहरा सदन उपाध्यक्ष अंजना डोगरा ने बताया कि शनि सेवा सदन समाज की सेवा में विश्वास रखता है. लोगों की सेवा करना उन सभी का धर्म है. कोई भी गरीब या जरूरतमंद है तो वह उनसे संपर्क कर सकता है.

ये भी पढें:8 साल का सेवाकाल पूरा करने वाले पार्ट टाइम क्लास 4 कर्मचारियों को तोहफा, बनेंगे दैनिक वेतन भोगी

Last Updated : May 25, 2021, 8:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details