हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ा में सेना के तीन जवानों समेत 7 नए कोरोना पॉजिटिव, एक्टिव केस हुए 121

By

Published : Jul 30, 2020, 9:57 PM IST

कांगड़ा में गुरुवार को कोरोना के सात नए मामले सामने आए हैं. इनमें तीन सेना के जवान और एक बुजूर्ग व उनका छह साल का पोता भी शामिल है. डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि गुरुवार को आए सात नए मामलों के साथ ही जिला में अब तक सामने आए मामलों का आंकड़ा 451 पहुंच गया है, मौजूदा समय में एक्टिव केस 121 हो गए हैं.

tanda medical college
tanda medical college

धर्मशाला:जिला कांगड़ा में गुरुवार को सेना की तीन जवान सहित कोरोना के सात नए मामले सामने आए हैं. वहीं, अमृतसर से लौटे पोते के साथ दादा भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं.

देहरा तहसील के बाड़ा में 20 जुलाई को लेह से लौटे 40 वर्षीय सैन्य जवान, नगरोटा बगवां तहसील के चाहड़ी में 21 जुलाई को लेह से लौटा 20 वर्षीय सैन्य जवान और नगरोटा बगवां तहसील के ही मस्सल में केरल से लौटा 25 वर्षीय नेवी जवान, यह तीनों पॉजिटिव पाए गए हैं और इन तीनों को मिल्ट्री अस्पताल योल में इलाज के लिए शिफ्ट किया गया है.

इसके अलावा तहसील बड़ोह के सुन्ही के 26 वर्षीय युवक जोकि 18 जुलाई को पटियाला से लौटे हैं और नगरोटा बगवां के ही रमेहड़ के 32 वर्षीय व्यक्ति जो 22 जुलाई को दिल्ली से लौटे हैं, जोकि पॉजिटिव पाए गए हैं.

इन दोनों को इलाज के लिए डाढ कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया है. वहीं, 65 वर्षीय बुजुर्ग और उनका छह साल का पोता भी पॉजिटिव पाए गए हैं. छह वर्षीय पोता 20 जुलाई को अमृतसर से लौटा है. दादा व पोते को इलाज के लिए कोविड अस्पताल धर्मशाला में शिफ्ट किया गया है.

वहीं, डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि गुरुवार को आए सात नए मामलों के साथ ही जिला में अब तक सामने आए मामलों का आंकड़ा 451 पहुंच गया है, मौजूदा समय में एक्टिव केस 121 हो गए हैं और 326 मरीज ठीक भी हो चुके हैं और जिला में कोरोना से तीन मौतें भी हो चुकी हैं.

पढ़ें:भाई के इलाज के लिए IGMC में 3 घंटे तक भटकती रही महिला, HOD ने मांगी रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details