हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अब तक बसों में नहीं लगाई गई समय सारिणी, RTO कांगड़ा ने फिर दिया इतने दिनों का टाइम

कांगड़ा जिला आरटीओ द्वारा एक बार फिर जिला भर में चलने वाली निजी और निगम की बसों को हिदायत दी गई थी कि 15 दिनों के अंदर समय सारणी जो है वह बसों के अंदर लिखवाई जाए.

By

Published : Mar 2, 2019, 12:48 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

कांगड़ाः जिला आरटीओ द्वारा एक बार फिर जिला भर में चलने वाली निजी और निगम की बसों को हिदायत दी गई थी कि 15 दिनों के अंदर समय सारणी जो है वह बसों के अंदर लिखवाई जाए. वहीं, 15 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक बसों में समय सारणी नहीं लिखी गई है. वहीं अब आरटीओ कांगड़ा ने दोबारा बसों पर कार्रवाई कर बसों के चालान काटे हैं.

कॉन्सेप्ट इमेज

बता दें कि आरटीओ कार्यालय से आदेश जारी हुए थे कि जिला भर में चलने वाली बसों पर समय सारिणी लिखवाना अनिवार्य है. आरटीओ कार्यालय में लोगों की शिकायत मिल रही थी कि बसें समय से नहीं चलती है और कई बार आपसी विवाद भी हो जाता है, जिस वजह से आदेश दिया गया था कि बसों में समय सारणी लिखवाई जाए. लेकिन 15 दिनों का समय मिलने के बाद भी बसों में समय सारिणी नहीं लिखवाई, जिस पर आरटीओ कांगड़ा ने दोबारा कार्रवाई की गई है.

कॉन्सेप्ट इमेज

वहीं आरटीओ कांगड़ा मेजर विशाल शर्मा ने कहा कि 15 दिनों का समय दिया गया था कि बसों के अंदर समय सारणी लिखवाई जाए. उन्होंने कहा कि इसके बाद वाहनों की चेकिंग की गई, जिसमें से 20 में से 15 के चालान काटे गए हैं. उन्होंने कहा कि नियमों को ताक पर रखने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने कहा कि निजी बस ऑपरेटर यूनियन ने इस सिलसिले में मुलाकात की है और मांग की है कि उन्हें अतिरिक्त समय दिया जाए. उन्होंने कहा कि 15 दिनों का अब अतिरिक्त समय दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details