हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

धर्मशाला में सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत कार्यशाला आयोजित

सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत आज क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कार्यालय में एक कार्यशाला का आयोजन किया जिसकी अध्यक्षता संजय धीमान, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने की जिसमें विशेष रूप से वरिष्ठ पर्यावरण अभियंता आरके नड्डा और पर्यावरण अभियंता वरूण गुप्ता उपस्थित हुए.

By

Published : Jan 23, 2021, 8:40 PM IST

Workshop
Workshop

धर्मशाला: सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत आज क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कार्यालय में एक कार्यशाला का आयोजन किया जिसकी अध्यक्षता संजय धीमान, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने की जिसमें विशेष रूप से वरिष्ठ पर्यावरण अभियंता आरके नड्डा और पर्यावरण अभियंता वरूण गुप्ता उपस्थित हुए.

कार्यशाला में विभिन्न बस ट्रक यूनियनों के प्रधान, उप-प्रधान तथा अन्य प्रतिनिधियों ने भाग लिया. डॉ. धीमान ने प्रदूषण से वाहनों में होने वाले नुकसान के बारे में जागरूक किया ताकि वह समय-समय पर अपने वाहनों की जांच सुचारू रूप से करवाते रहे.

सड़क सुरक्षा को जन अभियान बनाने की जरुरत

इस मौके पर पर्यावरण अभियंता आरके नड्डा तथा वरूण गुप्ता ने भी अपने विचार रखे उन्होंने गाड़ियों की समय-समय पर जांच करवाने पर बल दिया ताकि प्रदूषण को पर्यावरण में फैलने से रोका जा सके.

इस अवसर पर बस मालिक शिव राम, अजय परिहार तथा जितेंद्र कुमार ने भी अपने विचार रखे. उन्होंने सड़क सुरक्षा अभियान को जन जागरण अभियान बनाने पर बल दिया ताकि आम जनता भी सड़क पर नियमों का पालन न करने वालों को समझाने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सके.

सही समय पर हो सड़कों की मरम्मत

उन्होंने सड़कों की दयनीय स्थिति पर भी चर्चा की ताकि इनकी सही समय पर मरम्मत होने से काफी हद तक दुर्घटना को रोका जा सकता है. इससे पूर्व डॉ.धीमान ने कार्यशाला में उपस्थित सभी प्रतिनिधियों का स्वागत किया. परिवहन अधिकारी डॉ. धीमान ने कार्यशाला में सभी का धन्यवाद किया. इस अवसर पर कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें:नोटों के बंडल का लालच दे बुजुर्ग से ठगे 4 सोने के कंगन, मनाली में होटल से एक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details