हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 8, 2021, 5:15 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना संकट: कांगड़ा के गग्गल हवाई अड्डे की विमान सेवाओं में की गई कटौती

कोरोना महामारी के चलते कांगड़ा के गग्गल हवाई अड्डे की विमान सेवाओं में कटौती की गई है. अब मात्र तीन ही हवाई सेवाएं दिल्ली से कांगड़ा तक सेवाएं देंगी. जिनमें दो एयर इंडिया और एक स्पाइस जेट का विमान शामिल है.

photo
फोटो

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश में लगातार कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है, जिसके चलते जिला के लोगों ने आवाजाही बेहद कम कर दी है. वहीं, एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया ने गग्गल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डे की विमान सेवाओं में कटौती कर दी है. यहां से जाने वाली हेली टैक्सी और हवाई टैक्सी तो बंद कर ही दी है. इसके अलावा विमान भी बंद कर दिए गए हैं.

कोरोना महामारी से प्रभावित हुई हवाई उड़ानें

कोरोना महामारी के कारण कांगड़ा हवाई अड्डे में अब पांच विमानों के बजाय मात्र तीन ही विमान हवाई सेवाएं देंगे. कांगड़ा एयरपोर्ट के निदेशक किशोर कुमार शर्मा ने बताया कि कोरोना महामारी की वजह से हवाई उड़ानें प्रभावित हुई हैं.

मात्र तीन ही विमान देंगे सेवाएं

अब मात्र तीन ही हवाई सेवाएं दिल्ली से कांगड़ा तक सेवाएं देंगी. जिनमें दो एयर इंडिया और एक स्पाइस जेट का विमान शामिल है. इससे पहले कांगड़ा हवाई अड्डे पर पांच विमान जिसमें से तीन एयर इंडिया के और दो स्पाइस जेट के विमान, एक हेलीटैक्सी तथा एक हवाई टैक्सी सेवा दे रही थी.

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें-केंद्र सरकार का वैक्सीन बजट ₹35 हजार करोड़, खर्च मात्र ₹4,744 करोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details