हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 10, 2020, 3:54 PM IST

Updated : Jun 10, 2020, 5:14 PM IST

ETV Bharat / state

स्वास्थ्य विभाग में हुए कथित घोटाले पर सियासत गरमाई, सुधीर शर्मा ने सरकार को घेरा

पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने बुधवार को धर्मशाला में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान सुधीर शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सुधीर शर्मा ने कहा कि मौजूदा बीजेपी सरकार के अंदर व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण लगातार नए-नए मामले सामने आ रहे हैं.

congress leader sudheer sharma
पूर्व कांग्रेस मंत्री सुधीर शर्मा

धर्मशाला:स्वास्थ्य विभाग में हुए कथित घोटाले को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर हमलावर है. पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने बुधवार को धर्मशाला में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान सुधीर शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सुधीर शर्मा ने कहा कि जयराम सरकार जब से सत्ता में आई है, तब से लेकर अब तक कई भ्रष्टाचार के मामले सामने आए हैं.

मौजूदा बीजेपी सरकार के अंदर व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण लगातार नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. कांग्रेस मांग करती है कि सभी मामलों की जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज से दोबारा करवाई जाए. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीब बिंदल के इस्तीफे पर सुधीर शर्मा ने सरकार को आड़े हाथों लिया.

वीडियो रिपोर्ट

सुधीर शर्मा ने कहा कि भ्रष्टाचार का मामला सामने आते ही संगठन के लोग जिम्मेदारी लेते हैं, जबकि जिम्मेदारी तो हिमाचल सरकार की बनती है. जयराम सरकार की नाकामी की वजह से इस लॉकडाउन में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. सरकार लोगों तक पहुंच नहीं पाई. साथ ही हिमाचल सरकार लॉकडाउन के दौरान पूरी तरह से विफल रही है.

कांग्रेस पार्टी को लेकर सुधीर शर्मा ने कहा कि विपक्ष पूरी तरह से मजबूत है. कांग्रेस ने मजबूती से हर बात को उठाया है. लॉकडाउन की ढील जैसे-जैसे बढ़ेगी, कांग्रेस हिमाचल सरकार के खिलाफ और मुखर होगी. वहीं, बीजेपी की वर्चुअल रैलियों को लेकर सुधीर शर्मा ने कहा कि लोगों को सुविधाएं देने में यह लोग विफल रहे हैं. ऐसे मुश्किल समय में बीजेपी किस बात की रैलियां कर रही है.

पढ़ें:इम्यूनिटी स्ट्रॉन्ग करेगी गुच्छी और रेड राइस से बनी चाय, डॉ. दिव्या की मेहनत लाई रंग

Last Updated : Jun 10, 2020, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details