हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रणधीर शर्मा का कांग्रेस पर निशाना, कहा: जनमंच की लोकप्रियता से बौखला गया है विपक्ष

णधीर शर्मा गत दिवस जनमंच कार्यक्रम के दौरान मौजूदा विधायक के साथ हुई कथित कहासुनी पर कहा कि लोकसभा चुनाव में इतनी बड़ी हार के बाद वह उनकी मनोस्थिति समझ सकते हैं, लेकिन वरिष्ठ नेता होने के कारण उन्हें हुल्लड़बाजी के बजाय संयम से अपनी बात कहनी चाहिए.

By

Published : Sep 9, 2019, 11:17 PM IST

randheer sharma

ज्वालामुखी: पूर्व विधायक एवं प्रदेश भाजपा प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस नेता जनमंच कार्यक्रम की लोकप्रियता से बौखला गए हैं. ऐसे कार्यक्रमों के दौरान वे हल्ला कर लोगों को गुमराह करने का असफल प्रयास कर रहे हैं.

रणधीर शर्मा गत दिवस जनमंच कार्यक्रम के दौरान मौजूदा विधायक के साथ हुई कथित कहासुनी पर कहा कि लोकसभा चुनावों में इतनी बड़ी हार के बाद वह उनकी मनोस्थिति समझ सकते हैं, लेकिन वरिष्ठ नेता होने के कारण उन्हें हुल्लड़बाजी के बजाय संयम से अपनी बात कहनी चाहिए.

भाजपा प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी लोकतांत्रिक प्रक्रिया में विश्वास रखती है, इसलिए ऐसे कार्यक्रमों में विपक्ष के विधायकों को भी पूरा सम्मान दिया जाता है. कांग्रेस शासनकाल में विपक्ष के विधायकों को तो कार्यक्रमों का न्योता ही नहीं दिया जाता था.

वीडियो

राज्य में आगामी उपचुनाव पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में भाजपा दोनों विधानसभा क्षेत्रों में जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर अपनी पहचान खो चुकी है. इसी के कारण कांग्रेस नेता जनमंच जैसे सार्वजनिक कार्यक्रमों में अपनी बौखलाहट दिखा रहे हैं. पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने इससे पहले ज्वालामुखी व बगलामुखी मंदिरों में माथा टेक कर देवियों का आर्शीवाद भी लिया. इसमें उनके साथ पूर्व मंत्री ठाकुर रविन्द्र सिंह रवि भी उपस्थित थे.
ये भी पढ़ें: कौन है धर्मशाला से सीएम का सच्चा-पक्का साथी! अभी भी पत्ते नहीं खोल रहे मुख्यमंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details