हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंत्री बनने के सवाल पर रमेश धवाला का बयान, 'अब दूल्हा कैसे बोले की मेरी शादी करवाओ'

By

Published : Dec 12, 2019, 8:07 PM IST

कैबिनेट में जगह मिलने को लेकर पूर्व मंत्री एवं मौजूदा विधायक रमेश धवाला ने कहा कि मंत्री बनना या नहीं बनना मुख्यमंत्री के अधिकार क्षेत्र में है. धवाला ने कहा कि वो पूरी निष्ठा और ईमानदारी से हिमाचल राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष पद पर काम कर रहे हैं.

Ramesh Dhawala
रमेश धवाला

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश कैबिनेट में जगह मिलने को लेकर पूर्व मंत्री एवं मौजूदा विधायक रमेश धवाला ने कहा कि मंत्री बनना या नहीं बनना मुख्यमंत्री के अधिकार क्षेत्र में है. धवाला ने कहा कि वो पूरी निष्ठा और ईमानदारी से हिमाचल राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष पद पर काम कर रहे हैं. मंत्री बनने के सवाल को लेकर धवाला ने कहा कि जनता ने उन्हें चुन कर भेजा है और मुख्यमंत्री ने उन्हें जिम्मेदारी दी है.

वीडियो

बीजेपी विधायक ने इस दौरान मजाकिया अंदाज में कहा कि उनसे पहले कई विधायकों ने नए कोट सिलवाए हैं, लेकिन मंत्री बनाना या नहीं बनाना मुख्यमंत्री पर निर्भर करता है. धवाला यहीं नहीं रूके और उन्होंने कहा कि अब दूल्हा कैसे कहे कि उसकी शादी करवाओ. ऐसे में धवाला ने कहा कि अगर उन्हें मंत्री पद मिलता है तो भी वो खुश हैं और अगर नहीं मिलता तो वो ईमानदारी से अपना काम करते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details