हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना संकट काल में मदद के लिए आगे आईं राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी, जरूरतमंदों को दी की ये सामग्री

By

Published : Jun 3, 2021, 8:44 PM IST

राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने गुरुवार को पालमपुर में शनि सेवा सदन को राशन, ऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर मास्क और वेपोराइजर मशीन भेंट किए. सांसद ने यह सामग्री शनि सेवा सदन के संचालक और समाजसेवक परमिंदर भाटिया को जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए उपलब्ध करवाई. साथ में कहा कि भविष्य में भी मानवता की सेवा के लिए अपना योगदान देती रहूंगी.

rajya-sabha-mp-indu-goswami-provided-material-to-help-the-needy-people
rajya-sabha-mp-indu-goswami-provided-material-to-help-the-needy-people

पालमपुरःराज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने गुरुवार को पालमपुर में शनि सेवा सदन को राशन, ऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर मास्क और वेपोराइजर मशीन भेंट किए. सांसद ने यह सामग्री शनि सेवा सदन के संचालक और समाजसेवक परमिंदर भाटिया को जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए उपलब्ध करवाई.

इंदु गोस्वामी ने कहा कि कोविड काल में जब अपने अपनों से दूर भाग रहे हैं. इस संकट की घड़ी में पालमपुर की समाज सेवी संस्था शनि सेवा सदन समिति पीड़ित मानवता की सेवा में दिन-रात कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कोविड संकट काल में चाहे कोरोना संक्रमण से निधन के बाद शवों के संस्कार की बात हो, निर्धन लोगों को खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाने की बात हो, बेसहारा पशुओं के उपचार की बात हो शनि सेवा सदन के परमिंदर भाटिया का कार्य बहुत ही सराहनीय होता है.

वीडियो.

प्रशासन का सहयोग करने की अपील

सांसद ने बताया कि उन्होंने अपनी ओर से कुछ सामग्री लोगों की सेवा के लिए शनि सेवा सदन को दी है और भविष्य में भी मानवता की सेवा के लिए अपना योगदान देती रहूंगी. उन्होंने वैश्विक महामारी में समर्थ लोगों से भी प्रशासन के सहयोग करने की अपील की.

ये भी पढ़ें-Weather Update: केरल से देश में हुई मानसून की एंट्री, हिमाचल में इस दिन देगा दस्तक

ABOUT THE AUTHOR

...view details