हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 22, 2022, 10:33 PM IST

ETV Bharat / state

धर्मशाला: 5 सालों में इतनी बढ़ी कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा की संपत्ति, जानिए

धर्मशाला विधानसभा सीट में कांग्रेस ने सुधीर शर्मा को एक बार फिर अपना प्रत्याशी बनाया है. सुधीर शर्मा ने अपना नामांकन दाखिल किया. सुधीर शर्मा ने अपनी चल अचल संपत्ति का ब्यौरा भी दिया है. 2017 में सुधीर शर्मा की संपत्ति करीब साढे 5 करोड़ रुपए थी, जो कि अब बढ़कर साढ़े 8 करोड़ पहुंच गई है.

Congress candidate Sudhir Sharma
कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा

धर्मशाला:कांगड़ा जिले की तमाम सीटों पर कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इसी के साथ धर्मशाला विधानसभा सीट (Dharamshala Assembly seat) में कांग्रेस के उम्मीदवार सुधीर शर्मा (Congress candidate Sudhir Sharma) ने भी अपना नामांकन दाखिल किया. सुधीर शर्मा ने अपनी चल अचल संपत्ति का ब्यौरा भी दिया है.

ब्यौरे के अनुसार 5 वर्षों में सुधीर शर्मा की आय में तीन करोड़ रुपये की वृद्धि हुई है. 2017 में सुधीर शर्मा की संपत्ति करीब साढे 5 करोड़ रुपए थी, जो कि अब बढ़कर साढ़े 8 करोड़ पहुंच गई है. इसके अलावा उन्होंने आत्मरक्षा के लिए एक पिस्तौल और एक गन भी खरीदी है.
पढ़ें-Himachal Election: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सोनिया-राहुल समेत ये 40 नेता करेंगे प्रचार

इस समय सुधीर शर्मा की उनकी चल अचल संपत्ति 8.51 करोड रुपए है. कुल चल संपत्ति 3. 34 करोड़ है. सुधीर शर्मा के नाम 1.18 करोड़ दो वाहन, 193 ग्राम सोना और पत्नी के नाम 2.24 करोड़ 1093 ग्राम सोना, 2.5 ग्राम चांदी और डायमंड है. पत्नी की कुल अचल संपत्ति 5.17 करोड़ है. सुधीर शर्मा के नाम 5.08 करोड़ पत्नी के नाम 9 लाख और देनदारी में 60.44 लाख रुपये है. सुधीर शर्मा के पास साल 2017 चल अचल संपत्ति 5.41 करोड थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details