हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 25, 2019, 3:01 PM IST

ETV Bharat / state

32 मील-ज्वाली मार्ग पर खाई में गिरी निजी बस, 25 लोग घायल 6 की हालत गंभीर

32 मील-ज्वाली मार्ग पर निजी बस अनियंत्रित होकर करीबन 100 फीट गहरी खाई में गिर गई. हादसे की सूचना मिलते ही एसएमओ ज्वाली डॉ. अमन दुबे ने सिविल अस्पताल ज्वाली के डॉक्टर्स को स्टाफ सहित मौके पर भेजा और घायलों का उपचार किया.

खाई में गिरी निजी बस

कांगड़ा:जिला के ज्वाली विधानसभा के तहत 32 मील-ज्वाली मार्ग पर निजी बस अनियंत्रित होकर करीबन 100 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे से बस में सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक निजी बस कुठेड़ से ज्वाली के लिए निकली थी और कुछ ही दूरी पर हरिया में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि बस ने करीब चार पलटे खाए हैं. वही, हादसे की सूचना मिलते ही एसएमओ ज्वाली डॉ. अमन दुबे ने सिविल असप्ताल जवाली के डॉक्टर्स को स्टाफ सहित मौके पर भेजा और घायलों का उपचार किया. स्थानीय टैक्सी चालक अपने वाहनों को लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया. सिविल अस्पताल ज्वाली में घायलों का इलाज चल रहा है.

वीडियो.

विधायक अर्जुन सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा करने के बाद अस्पताल में पहुंचे और घायलों का कुशलक्षेम पूछा. विधायक अर्जुन ठाकुर ने कहा कि घायलों के इलाज का खर्चा सरकार उठाएगी. इस संबंध में उन्होंने एसडीम का कार्यभार देख रहे तहसीलदार ज्वाली संतराम को निर्देश दिए कि तुरंत रिपोर्ट बनाकर घायलों को राहत दी जाए.

बताया जा रहा है कि बस में तकरीबन 40 सवारियां थीं जिनमें से 25 सवारियों को चोटें आई हैं. घायलों का सिविल अस्पताल ज्वाली में इलाज चल रहा है और लोगों को धर्मशाला व नूरपुर रेफर कर दिया गया. इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- राजधानी शिमला में महंगाई की मार! सब्जी मंडी में प्याज के दाम 80 पार

ABOUT THE AUTHOR

...view details