हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नूरपुर में भाजपा समर्थित प्रत्याशी ही करेंगे जीत हासिलः राकेश पठानिया

By

Published : Dec 31, 2020, 3:30 PM IST

नूरपुर से भाजपा समर्थित जिला परिषद सदस्यों ने वन मंत्री राकेश पठानिया की अध्यक्षता में नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद राकेश पठानिया ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि इन तीनों वॉर्डों में भाजपा समर्थित प्रत्याशी अपने-अपने वॉर्ड में जीत हासिल करेंगे.

bjp-suuorted-candidates-will-win-in-nurpur
नूरपुर में भाजपा समर्थित प्रत्याशी ही जीत करेंगे हासिलः राकेश पठानिया

नूरपुरःकांगड़ा जिला केनूरपुरविधानसभा से भाजपा समर्थित जिला परिषद सदस्यों ने नामांकन पत्र दाखिल किया. जिला परिषद वॉर्डों के उम्मीदवारों ने वन मंत्री राकेश पठानिया की अध्यक्षता में नामांकन पत्र दाखिल किए.

भाजपा समर्थित प्रत्याशी करेंगे जीत हासिलः पठानिया

तलाड़ा वॉर्ड से जगदीश बग्गा, लोहारपुरा से अर्पणा देवी और पुंदर वॉर्ड से रविन्द्र चौधरी ने अपने नामांकन दाखिल किए. नामांकन दाखिल करने के बाद राकेश पठानिया ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि इन तीनों वॉर्डों में भाजपा समर्थित प्रत्याशी अपने-अपने वॉर्ड में जीत हासिल करेंगे.

वीडियो

जीत को लेकर आश्वस्त पठानिया

पठानिया ने कहा कि इन तीनों प्रत्याशियों की जीत के लिए भाजपा का पूरा कैडर काम करेगा और इनकी जीत सुनिश्चित करेगा. गौरतलब है कि पिछले पंचायत चुनावों में भी राकेश पठानिया ने जो तीन प्रत्याशी जिला परिषद चुनावों में उतारे थे, उन तीनों ने ही जीत हासिल की थी. इस बार भी राकेश पठानिया इनकी जीत को लेकर आश्वस्त दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में इस दिन से खराब होगा मौसम, धुंध को लेकर येलो अलर्ट जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details