हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 12, 2019, 12:05 AM IST

ETV Bharat / state

विधायक अर्जुन सिंह ने ली पूर्व सांसद राजन सुशांत पर चुटकी, पौंग विस्थापितों से जुड़ा है मामला

ज्वाली विधायक अर्जुन सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग पौंग विस्थापितों के हिमायती बन रहे हैं, लेकिन बीते समय में वहीं सब पौंग विस्थापितों के नाम पर विधायक, मंत्री और सांसद बन चुके हैं.

pong dam  issue in session
पौंग विस्थापितों को लेकर पूर्व सांसद ने विधायक पर कसा तंज

धर्मशाला: शीतकालीन सत्र के दौरान पूर्व सांसद राजन सुशांत द्वारा पौंग विस्थापितों को सीएम से मिलाए जाने पर ज्वाली विधायक अर्जुन सिंह ने चुटकी ली है. अर्जुन सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग पौंग विस्थापितों के हिमायती बन रहे हैं, लेकिन बीते समय में वहीं सब पौंग विस्थापितों के नाम पर विधायक, मंत्री और सांसद बन चुके हैं.

वीडियो.

अर्जुन सिंह ने कहा कि आज तक पौंग विस्थापितों के लिए कुछ भी नहीं किया गया है. विधायक ने सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बताएं देश की सांसद में बैठकर उन्होंने कितनी बार पौंग विस्थापितों के हक के लिए आवाज उठाई है. सत्र के दूसरे दिन सदन में उन्होंने पौंग विस्थापितों का मुद्दा उठाया था जिसके जवाब में उन्हें 144 पन्नों पर जवाब दिया गया था.

अर्जुन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी आश्वस्त करते हुए कहा था कि इस मामले में काफी देर हो चुकी है और अब इस मामले को राजस्थान सरकार के समक्ष फिर से उठाया जाएगा. अगर इस मामले में कोई समस्या आती है तो सरकार कानूनी दांव पेच भी लगाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details