हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नाके पर दो स्कूटी सवारों से 4 किलो से ज्यादा नशे की खेप बरामद, मामला दर्ज

डमटाल पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने पुलिस बल के साथ डमटाल के मोहटली रैम्प पर नाकेबंदी की थी. इसी दौरान छन्नी बेली की तरफ से स्कूटी पर आ रहे दो लोगों को रोककर पुलिस ने तलाशी ली. तलाश लेने पर स्कूटी सवार दो युवकों 4 किलो 964 ग्राम चूरा पोस्त ( भुक्की ) बरामद हुआ.

By

Published : Sep 20, 2019, 11:21 PM IST

नूरपुर: जिला कांगड़ा में नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत पुलिस ने शुक्रवार को डमटाल के मोहटली रैम्प के पास स्कूटी पर सवार दो लोगों से चूरा पोस्त बरामद किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ डमटाल पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक डमटाल पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने पुलिस बल के साथ डमटाल के मोहटली रैम्प पर नाकेबंदी की थी. इसी दौरान छन्नी बेली की तरफ से स्कूटी पर आ रहे दो लोगों को रोककर पुलिस ने तलाशी ली. तलाश लेने पर स्कूटी सवार दो युवकों 4 किलो 964 ग्राम चूरा पोस्त ( भुक्की ) बरामद हुआ.

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ये भी जानने का प्रयास कर रही है कि दोनों नशे की इतनी बड़ी खेप कहां से खरीद कर ला रहे थे. डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details