हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कर्फ्यू: कांगड़ा में ड्रोन से रखी जा रही नजर, पुलिस के रडार में आने पर होगी कार्रवाई

By

Published : Apr 2, 2020, 1:40 PM IST

कांगड़ा में कोरोना के चलते लगाए गए कर्फ्यू के दौरान बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों और अन्य संपर्क मार्गों के जरिए जिला कांगड़ा में प्रवेश करने वालों पर पुलिस ड्रोन से नजर रख रही है.निगरानी के दौरान अगर कोई व्यक्ति जिला की सीमा में प्रवेश करता हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी.

कांगड़ा में ड्रोन से रखी जा रही नजर
कांगड़ा में ड्रोन से रखी जा रही नजर

धर्मशाला: जिला कांगड़ा में कोरोना के चलते लगाए गए कर्फ्यू के दौरान बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों और अन्य संपर्क मार्गों के जरिए जिला कांगड़ा में प्रवेश करने वालों पर पुलिस ड्रोन से नजर रख रही है.

वीडियो रिपोर्ट

ड्रोन से निगरानी के दौरान यदि कोई व्यक्ति जिला की सीमा में प्रवेश करते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी. पुलिस को सूचनाएं मिल रही हैं कि गांवों के संपर्क मार्गों से कुछ लोग जिला में आने का प्रयास कर रहे हैं.

ऐसे लोगों पर पुलिस नजर रखने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रही है. एसपी जिला कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि कर्फ्यू के नियमों का उल्लंघन करने के जिला में हर दिन आठ से 10 मामले सामने आ रहे हैं. धर्मशाला, कांगड़ा, नगरोटा बगवां, पालमपुर, नूरपुर जैसे बड़े कस्बों में पुलिस विभाग मोबाइल गाड़ियों के बीच ड्रोन रख रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details