हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हत्या के छह आरोपी गिरफ्तार, मछली के पैसे मांगने पर बुजुर्ग को गाड़ी से रौंदकर उतारा था मौत के घाट

By

Published : Jan 9, 2020, 9:21 PM IST

29 दिसम्बर को मछली के पैसे मांगने पर नशे में धुत्त 5 युवकों ने एक बुजुर्ग को गाड़ी से रौंद दिया था. इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को धर-दबोचा. डीएसपी ज्वाली ओंकार सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी आरोपियों हरमिंदर सिंह, सुखजीत सिंह, हरमनप्रीत सिंह, हरजीत सिंह, सुखविंद सिंह व नरेंद्र सिंह को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, जिन्हें कोर्ट ने 10 जनवरी तक रिमांड पर भेज दिया.

Police arrested 6 accused in case of murder on demand of fish money in kangra, मछली के पैसे मांगने पर हत्या मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को धर-दबोचा
मछली के पैसे मांगने पर हत्या मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को धर-दबोचा

कांगड़ा:पंजाब से लगते खटियाड़ क्षेत्र में 29 दिसम्बर को मछली के पैसे मांगने पर नशे में धुत्त 6 युवकों ने एक बुजुर्ग को गाड़ी से रौंद दिया था. पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि पंजाब के हाजीपुर क्षेत्र के 5 युवक खटियाड़ में मछली खाने पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने वहां मछली के साथ-साथ शराब भी पी. मछली खाने के बाद जब दुकानदार ने उन युवकों से पैसे मांगे तो नशे में धुत्त युवक बुजुर्ग से झगड़ा करने लगे, साथ ही पैसे न देकर गाड़ी में बैठकर भागने लगे. इतने में 70 वर्षीय दुकानदार धनी राम उनके पीछे पैसों के लिए दौड़ा.

मछली के पैसे मांगने पर हत्या मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को धर-दबोचा

बुजुर्ग को अपने पास आता देख शराबी युवकों ने गाड़ी को बुजुर्ग पर चढ़ा दिया और उसे घसीटते हुए कुछ दूरी तक ले गए. इससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद वे फरार हो गए और पुलिस ने गाड़ी को हाजीपुर से रिकवर कर लिया था. बुजुर्ग की हत्या के आरोपियों पर धारा 302 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया था.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब 5 आरोपियों को पुलिस ने शिमला और 1 को हाजीपुर से पकड़ा है. डीएसपी ज्वाली ओंकार सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी आरोपियों हरमिंदर सिंह, सुखजीत सिंह, हरमनप्रीत सिंह, हरजीत सिंह, सुखविंद सिंह व नरेंद्र सिंह को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, जिन्हें कोर्ट ने 10 जनवरी तक रिमांड पर भेज दिया.

ये भी पढ़ें- बोर्ड परीक्षाओं की फाइनल डेट शीट जारी, इस दिन से शुरू होंगी परीक्षाएं

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details