हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

1 लाख वोटों से करेंगे जीत दर्ज, पवन काजल की ETV BHARAT से खास बातचीत...

काजल ने कहा कि मतदाताओं में आज जोश है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग और जनता का धन्यवाद करते हैं कि जनता शांतिप्रिय तरीके से चुनाव कर रही है और चुनाव आयोग सही तरीके से चुनाव करवा रहा है.

पवन काजल के साथ ईटीवी भारत की खास बातचीत

By

Published : May 19, 2019, 4:55 PM IST

धर्मशालाः प्रदेश में आज 4 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. मतदान से पहले राजनतिक पार्टियों ने जमकर चुनाव प्रचार किया. कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने कांगड़ा में मतदान करने के बाद ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि वो इस बार चुनाव जीतेंगे, क्योंकि जनता उनके साथ है.

पवन काजल के साथ ईटीवी भारत की खास बातचीत

काजल ने कहा कि मतदाताओं में आज जोश है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग और जनता का धन्यवाद करते है कि जनता शांतिप्रिय तरीके से चुनाव कर रही है और चुनाव आयोग सही तरीके से चुनाव करवा रहा है.

पवन काजल ने अपने चुनाव प्रचार को लेकर कहा कि जब से उन्हें टिकट मिला है तब से वो जनता के बीच गए हैं और कांगड़ा संसदीय सीट पर लगभग 250 नुक्कड़ जनसभाएं कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि जनता का उन्हें समर्थन मिला है और जनता का मानना है कि जो जमीन से जुड़ा व्यक्ति है उसके हक में मतदान करना है. उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद जीतने के बाद दिखाई तक नहीं देते.

पवन काजल के साथ ईटीवी भारत की खास बातचीत

काजल ने कहा कि 2005 में पहले चुनाव में उन्होंने युवा उमंग युवा तरंग का नारा दिया था और आज तक यह नारा बरकार है. उन्होंने अपनी जीत को लेकर कहा कि उन्हें विश्वास है कि इस बार 1 लाख से अधिक वोटों से जीतेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details