हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पवन काजल ने किशन कपूर पर कसा तंज, अपने नाम के बजाए मोदी के नाम से मांग रहे वोट

पवन काजल ने कहा कि यह चुनाव आम आदमी बनाम हाई प्रोफाइल है. उन्होंने कहा कि जनता तुलना करे कि भाजपा ने जहां एक मंत्री को टिकट दिया, वहीं कांग्रेस ने पवन काजल जैसे लो-प्रोफाइल व्यक्ति को टिकट दिया.

By

Published : Apr 19, 2019, 8:54 PM IST

पवन काजल और किशन कपूर (डिजाइन फोटो)

कांगड़ाः भाजपा प्रत्याशी के पास अपनी कोई उपलब्धि नहीं है और वो मात्र जनता को अपने 5 बार के विधायक और 3 बार के मंत्री होने के नाम का प्रचार कर रहे हैं. यही कारण है कि वो अपने नाम की बजाए नरेंद्र मोदी के नाम से वोट मांग रहे हैं. शुक्रवार को कांगड़ा- चंबा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने इंदौरा में कहा कि इस बार कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र का लोकसभा चुनाव पहले चुनावों से भिन्न है.

पवन काजल और किशन कपूर (डिजाइन फोटो)

पवन काजल ने कहा कि यह चुनाव आम आदमी बनाम हाई प्रोफाइल है. उन्होंने कहा कि जनता तुलना करे कि भाजपा ने जहां एक मंत्री को टिकट दिया, वहीं कांग्रेस ने पवन काजल जैसे लो-प्रोफाइल व्यक्ति को टिकट दिया. उन्होंने इंदपुर, सनौर, घंडरां, घगवां, सुरड़वां, पलाखी, भोग्रवां व बडुखर आदि में नुक्कड़ सभाएं करते हुए कालेधन के मुद्दे पर भाजपा को घेरा.

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता बताएं कि जो कालाधन 2014 में वापस लाने का जुमला छोड़ा था वो कालाधन कहां है और प्रधानमंत्री उसे लाने में विफल क्यों रहे? उन्होंने भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर पर भी तंज सकते हुए कहा कि कपूर ने अपने कार्यकाल में यदि जन विकास कार्य किए होते तो मोदी के नाम पर वोट न मांगने पड़ते.

चुनाव प्रचार के दौरान संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अपने नाम पर वोट मांगे तो जनता आइना दिखा देगी. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 2-2 हजार में व जियो टैगिंग के नाम पर लोगों को ठगा है. उन्होंने कहा कि वे एक साधारण परिवार से निकले वो नेता हैं, जो मिस्ड कॉल पर भी जवाब देते हैं और दूसरी तरफ उनके मुकाबले पर वो प्रत्याशी हैं, जिनका फोन भी उनके पीए के पास होता है और जन साधारण से वो बात नहीं करते.

पवन काजल ने कहा कि भाजपा पोस्टर, बैनर व बड़े-बड़े होर्डिंग लगाकर प्रचार कर रही है, लेकिन पवन काजल इस पर पैसा खर्च नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि वह बैनर-होर्डिंग आदि का खर्च बचाकर निर्धन कन्याओं की शादी पर खर्च करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details