हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ा में कोरोना से एक और मौत, 8 नए मामले आए सामने

By

Published : Sep 19, 2020, 2:04 PM IST

कोरोना के चलते शनिवार को टांडा मेडिकल कॉलेज में एक और मौत हुई है. ये जानकारी सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरुदर्शन गुप्ता ने दी है.

death due to corona in Kangra
कांगड़ा में कोरोना से मौत

धर्मशाला:कोरोना के चलते शनिवार को टांडा मेडिकल कॉलेज में एक और मौत हुई है. ये जानकारी सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरुदर्शन गुप्ता ने दी है. जानकारी देते हुए सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरुदर्शन गुप्ता ने बताया कि जोगिंद्रनगर मंडी की 65 वर्षीय महिला को गुरुवार को टांडा मेडिकल कॉलेज में दाखिल किया गया था.

ये महिला कोरोना पॉजिटिव थी. शनिवार सुबह इस महिला की मौत हो गई. वहीं, जिला कांगड़ा में शनिवार सुबह ही 8 नए कोरोना संक्रमण के मामले भी सामने आए हैं, जिसमें बीएसएफ भोली से 39 वर्षीय, 55, 50, 38 और 50 वर्षीय पुरुष पॉजिटिव पाए गए है. साथ ही भोटा देहरा से 72 वर्षीय पुरुष, पालमपुर से 68 वर्षीय पुरुष और ज्वालामुखी से 26 वर्षीय युवती जोकि टांडा अस्पताल में उपचाराधीन थी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं.

बता दें कि शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 432 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही हिमाचल में कोरोना के कुल संक्रमितों का आंकड़ा 11,622 पर पहुंच गया. वहीं, 132 लोग कोरोना से स्वस्थ होकर घर लौटे.

इसके अलावा शुक्रवार को हिमाचल में 12 लोगों की कोरोना से जान भी चली गई. यह एक दिन में अब तक सबसे अधिक मौते हैं. अब तक प्रदेश में 7,054 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है.

ये भी पढ़ें:धर्मशाला में भूकंप के झटके महसूस किए गए, तीव्रता रिक्टर स्केल पर 2.8 मापी गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details