हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांगड़ा में कोरोना का नया मामला, जिला में 14 हुई मरीजों की संख्या

कांगड़ा में एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया है. जिला में एक ओर मामला सामने आने के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 14 हो गई है. यह युवक 8 मई को दिल्ली से लौता था. डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने मामले की पुष्टि की है.

By

Published : May 15, 2020, 11:35 PM IST

corona positive case
कांगड़ा में 22 साल का युवक पाया गया कोरोना पॉजिटिव.

धर्मशाला: देश और दुनिया में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता पैदा कर रहे हैं. प्रदेश में भी पहले हालात सुधर रहे थे, लेकिन धीरे-धीरे स्थिति चिंताजनक हो चुकी है. जिला कांगड़ा में एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया है. एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने के बाद कांगड़ा में 14 एक्टिव केस हो चुके हैं.

कांगड़ा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढकर हुआ 14.
वहीं, 8 मई को दिल्ली से फतेहपुर तहसील का एक 22 साल का छात्र हिमाचल वापस आया था. युवक के पिता दिल्ली में लैब तकनीशियन है और दिल्ली नंबर की टैक्सी से यहां आए थे. वह, तभी से होम क्वारंटाइन में थे. वहीं, युवक में हल्के लक्षण पाए जाने के बाद सैंपल लिया गया था, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया. वहीं, युवक को बेजनाथ शिफ्ट किया गया है.


वहीं, जिला कांगड़ा में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 19 हो गई है. इनमें से 4 ठीक होकर अपने घरों को जा चुके है और 14 का अभी उपचार चल रहा है. इसके साथ ही 1 व्यक्ति की मौत हो चुकी है. डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने मामले की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details