हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NSS वॉलंटियर्स ने पपरोला में लोगों को किया जागरूक, वॉरियर्स की भूमिका निभा रहे सदस्य

By

Published : Dec 9, 2020, 3:00 PM IST

कोरोना के रोजाना बढ़ रहे मामलों और महामारी से बचने के लिए एनएसएस वॉलंटियर्स ने बुधवार को एनएसएस जिला कोऑर्डिनेटर शशि राणा की अगुवाई में पपरोला के मुख्य बाजार, खूह बाजार व वार्डों में जाकर जागरूकता रैली का आयोजन किया.

NSS वॉलिंटियर्स
NSS वॉलिंटियर्स

कांगड़ा:कोरोना के रोजाना बढ़ रहे मामलों और महामारी से बचने के लिए एनएसएस वॉलंटियर्स ने बुधवार को एनएसएस जिला कोऑर्डिनेटर शशि राणा की अगुवाई में पपरोला के मुख्य बाजार, खूह बाजार व वार्डों में जाकर जागरूकता रैली का आयोजन किया. इस जागरूकता रैली के दौरान प्रोग्राम अधिकारी रजनीश अवस्थी व प्यार चंद, एनएसएस वालंटियर व समाज सेवी ने सभी लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक किया.

कोरोना वॉरियर्स की भूमिका निभा रहे वॉलंटियर्स

रैली के दौरान मास्क लगाने, बार-बार हाथ धोने और भीड़ से बचने का संदेश दिया. उन्होंने इस बीमारी से बचने के लिए लोगों को पोस्टर बांट कर जागरूक किया और मास्क भी बांटे. जिला एनएसएस कोऑर्डिनेटर शशि पाल राणा ने बताया कि एनएसएस वॉलिंटियर्स ने कोरोना काल में कोरोना वॉरियर्स की भूमिका निभाकर एक मिसाल पेश की है. इसके समय-समय पर जागरूकता रैलियां निकालकर लोगों को कोरोना से बचने के तरीके सिखा रहे हैं.

वीडियो.

बढ़चढ़ कर भाग लें

शशि पाल राणा ने प्रशासन से आग्रह किया कि जो लोग बाजारों में बेवजह बिना मास्क के घूम रहे हैं, उन पर सख्ती की जाए. उन्होंने बताया कि वो आगे भी ऐसे काम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details