हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नशे में धुत फौजी बेटे ने चचेरे भाई के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतारा

जानकारी के मुताबिक 21 मई को राजीव कुमार पुत्र तरसेम सिंह और दिनेश कुमार पुत्र करतार सिंह शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचे और गाली-गलौज शुरू कर दी. इस दौरान उनके चाचा जो सीआरपीएफ में हैं उन्होंने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे दोनों उनसे भी उलझ पड़े.

By

Published : May 25, 2019, 4:10 PM IST

Updated : May 26, 2019, 8:43 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

धर्मशालाः शाहपुर के परगोड़ में शराब के नशे में धुत बेटे व भतीजे ने पूर्व सैनिक को मौत के घाट उतार दिया. बड़ी बात ये है कि दोनों आरोपी भारतीय सेना में हैं और इन दिनों घर छुट्टी आए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक 21 मई को राजीव कुमार पुत्र तरसेम सिंह और दिनेश कुमार पुत्र करतार सिंह शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचे और गाली-गलौज शुरू कर दी. इस दौरान उनके चाचा जो सीआरपीएफ में हैं उन्होंने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे दोनों उनसे भी उलझ पड़े. इस पर बेटे व भतीजे को उलझता देख तरसेम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो दोनों आरोपियों ने उन पर लोहे की रोड से हमला बोल दिया.

पढ़ेंःहिमाचल में 4 सीटों पर चारों खाने क्यों चित हुई कांग्रेस, कहां रहा भाजपा का पलड़ा भारी

घायल को तुरंत शाहपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया. घर पहुंचते ही उनकी हालत फिर बिगड़ गई, जिस पर उन्हें टांडा मेडिकल कालेज ले जाया गया. टांडा मेडिकल कॉलेज से उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया. शुक्रवार रात घायल तरसेम का निधन हो गया. एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : May 26, 2019, 8:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details