हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बैजनाथ विधायक ने अधिकारियों के साथ की बैठक, विकास परियोजनाओं को समय पर पूरा करने के निर्देश

विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने विकास परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की. विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने कहा कि बैजनाथ विधान सभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास हो रहा है. सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी के क्षेत्र में व्यापक सुधार हुआ है. इस मौके पर मंडल अध्यक्ष भीखम कपूर, एसडीएम छवि नांटा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित रहे.

By

Published : Apr 8, 2021, 7:44 PM IST

Updated : Apr 8, 2021, 8:11 PM IST

development work in Baijnath
फोटो.

बैजनाथ:विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने विकास परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की. बैजनाथ समिति कक्ष में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें सभी विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे. मुल्ख राज प्रेमी ने अधिकारियों को समय पर विकास परियोजनाओं को पूरा करने के निर्देश दिए हैं.

अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश

इस दौरान विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग, विद्युत, नगर पंचायत, राजस्व विभाग के अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. अधिकारियों को बैजनाथ में बस स्टैंड का निर्माण कार्य आरंभ करने के दिशा-निर्देश जारी किए और बीड़ से बड़ाग्रा तक सड़क के कार्य को जल्दी पूरी करने को कहा.

लोगों को स्वरोजगार के अवसर प्राप्त होंगे

विधायक ने कहा कि नई राहें नई मंजिलें योजना के तहत बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र को पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया जाएगा. इस क्षेत्र में बीड़ बिलिंग, उतराला-होली सड़क, ततवाणी खीरगंगा घाट व महाकाल सहित अन्य क्षेत्रों को विकसित किया जाएगा, जिससे लोगों को स्वरोजगार के अवसर प्राप्त होंगे.

बैजनाथ विधान सभा क्षेत्र में हो रहा चहुंमुखी विकास

विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने कहा कि बैजनाथ विधान सभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास हो रहा है. सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी के क्षेत्र में व्यापक सुधार हुआ है. इस मौके पर मंडल अध्यक्ष भीखम कपूर, एसडीएम छवि नांटा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें-सीएम जयराम ने फिर कसा तंज, अनिल शर्मा पर आती है दया, संकट के दौर से गुजर रहे हैं मंडी के एमएलए

Last Updated : Apr 8, 2021, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details