हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

यदि संस्थानों को वापस नहीं खोला गया तो यह लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक लड़ी जाएगी- विपिन सिंह परमार

By

Published : Feb 15, 2023, 8:21 PM IST

भाजपा नेता विपिन सिंह परमार ने आज धर्मशाला में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

विपिन सिंह परमार
विपिन सिंह परमार

भाजपा नेता विपिन सिंह परमार.

धर्मशाला:हिमाचल में आज ब्लॉक स्तर पर भाजपा द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया गया. जिसका आगाज नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सराज के थुनाग से किया गया. इसी कड़ी में धर्मशाला में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं सुलह से विधायक विपिन सिंह परमार ने पत्रकार वार्ता की और कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. विपिन सिंह परमार ने कहा कि प्रदेश की सुक्खू सरकार ने पूर्व सरकार द्वारा खोले गए 600 से अधिक संस्थानों को बंद कर दिया है और अब विधायकों की विधायक विकास निधि की भी किस्त बंद दी है.

उन्होंने कहा कि सरकार ने विकेंद्रीकृत योजनाओं को भी बंद कर दिया है. जिसके तहत जिलों को जनसंख्या के अनुपात के अनुसार पैसा दिया जाता है. विपिन सिंह परमार ने कहा कि विकास के लिए सरकार के खजाने से योजनाओं से पैसा दिया जाता था, जिसे सरकार ने रोक दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गारंटियों के नाम पर प्रदेश की जनता के साथ छल किया है. उन्होंने कहा कि सरकार की यह गारंटियां पूरी होती हुई दिखाई नहीं दे रही है. उन्होंने कहा कि सरकार सभी को प्रसन्न करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही पूर्व भाजपा सरकार की कई कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया है, जोकि प्रदेश हित में नहीं है.

विपिन सिंह परमार ने कहा कि हिम केयर योजना को प्रदेश सरकार फिर से शुरू करे. जिन भी अस्पतालों को पैसे दिए जाने हैं उन्हें यह पैसे दिए जाए. मुख्यमंत्री स्वास्थ्य सहायता कोष और सहारा योजना को भी दोबारा से शुरू किया जाए. उन्होंने कहा कि प्रदेश में दवाइयों के सैंपल धड़ल्ले से फेल हो रहे हैं, उन फार्मास्युटिकल कंपनियों पर लगाम कसी जाए. भाजपा नेता ने कहा कि सरकार ने यदि विधायकों के हक को वापस नहीं किया तो यह लड़ाई सड़कों से लेकर विधानसभा तक लड़ी जाएगी.

भाजपा नेता ने कहा कि हस्ताक्षर अभियान आरंभ हो गया है और 25 फरवरी तक किए जन-जन तक हस्ताक्षर अभियान पहुंचाया जाएगा और इस अभियान के माध्यम से लोगों को जोड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के हितों की रक्षा करने वाला यह भाजपा का 25 विधायकों का मजबूत नेतृत्व हिमाचल प्रदेश की जनता को न्याय दिलाएगा. उन्होंने कहा कि कांगड़ा जिले को भी न्याय दिलाया जाएगा और भाजपा पीछे रहने वाली नहीं है.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस का आर्थिक स्थिति को लेकर रोना महज दिखावा, सरकार जनता को कर रही गुमराह- रणधीर शर्मा

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details