हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ज्वालामुखी की सड़कों का होगा सुधारीकरण, विधायक निधि से धवाला देंगे 1 करोड़ रुपये

By

Published : Feb 25, 2020, 9:53 AM IST

लामुखी उपमंडल में पीडब्ल्यूडी विभाग के साथ विधायक रमेश धवाला ने सड़कों की स्थिती को लेकर समीक्षा बैठक की. विधायक रमेश ध्वाला ने बताया कि आयोजित बैठक में निर्णय लिया गया कि सड़कों पर जगह-जगह पड़े खड्डों के साथ-साथ इलाके की सभी सड़कों को ठीक किया जाएगा.

MLA ramesh dhawala held meeting with PWD in jwalamukhi
ज्वालामुखी की सड़कों का होगा सुधारीकरण

ज्वालामुखीः जिला कांगड़ा के ज्वालामुखी उपमंडल में पीडब्ल्यूडी विभाग के साथ विधायक रमेश धवाला ने सड़कों की स्थिती को लेकर समीक्षा बैठक की. विधायक रमेश ध्वाला ने बताया कि आयोजित बैठक में निर्णय लिया गया कि सड़कों पर जगह-जगह पड़े खड्डों के साथ-साथ इलाके की सभी सड़कों को ठीक किया जाएगा.

साथ ही सड़कों की मरम्मत के लिए प्रपोजल तैयार किया जा रहा है. बजट पारित होते ही टेंडर की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी. मार्च के बाद मौसम खुलते ही इन सड़कों की टारिंग का काम शुरू हो जाएगा.

साथ ही रमेश धवाला ने कहा कि किसी भी क्षेत्र की भाग्य रेखाएं वहां की सड़कें होती हैं और ज्वालामुखी उपमंडल में पिछले 5 बर्षों में सड़कों की हालत बेहद खराब है. इन सड़कों की मरम्मत के लिए वह विधायक निधि से 1 करोड़ रुपये देंगे. इसके अलावा कहीं कोई पुल या डंगों का कार्य होगा वह भी करवाया जाएगा.

वीडियो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details