हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

विधायक मुलखराज प्रेमी ने विकास कार्यों का किया शुभारंभ, विरोधियों पर साधा निशाना

विधायक मुलखराज प्रेमी ने पूर्व विधायक किशोरी लाल पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके समय में न जहां चढियार अस्पताल में एक डाक्टर था. आज वहां 50 बिस्तर का नागरिक अस्पताल है और सभी डाक्टरों की पोस्टें भरी हुई हैं. ऐसा ही हाल बैजनाथ अस्पताल का था.

By

Published : Feb 13, 2021, 9:18 PM IST

mla-malkharaj-laid-the-foundation-stone-of-2-dot-60-crores-in-dhar-chadiar-area
विधायक मुलखराज प्रेमी

बैजनाथः विधायक मुलखराज प्रेमी ने शनिवार को धार चढियार क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सलेहरा-दगोह मार्ग पर गुन्नू खडड् पर बनने बाले पुल का शिलान्यास किया. पुल बनने में लगभग एक करोड़ की धनराशि खर्च की जायेगी. पुल करीब 18 महीने में बनकर तैयार हो जाएगी.

पूर्व विधायक पर हमला

इसके उपरांत विधायक ने सलहेरा, चढियार पंचायत के प्रांगण में और संसाई में जनसभाओं को संबोधित किया. संसाई में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन का शिलान्यास किया. भवन निर्माण में 60 लाख की धनराशि खर्च होगी. जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक मुलखराज प्रेमी ने पूर्व विधायक किशोरी लाल पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके समय में जहां चढियार अस्पताल में एक डाक्टर था, वहीं आज 50 बिस्तर का नागरिक अस्पताल है. अस्पाल में पर्याप्त डॉक्टर हैं. ऐसा ही हाल बैजनाथ अस्पताल का भी था.

मंडल अध्यक्ष भीखम कपूर ने भी साधा निशाना

मंडल अध्यक्ष भीखम कपूर ने भी पूर्व विधायक पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायक को विकास के मामले में कहीं भी खुली बहस की चुनौती देता हूं. उनके कार्यकाल में सिर्फ उन्होंने अपने होटल का ही विकास किया है. इस दौरान कुछ लोगों ने कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष भीखम कपूर, लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता बीएम ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष अनिल मन्हास, उपाध्यक्ष कुमेर राणा इत्यादी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें-करसोग में स्वच्छता की अलख जगा रहा शिवा महिला मंडल देहरी, लोगों को दिया ये संदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details