हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

डिप्रेशन से भी जूझ रही थी महिला, कुएं में छलांग लगा कर महिला ने दी जान

जिला कांगड़ा के ग्राम पंचायत तलाड़ा के गांव बल्ला में एक महिला ने कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला डिप्रेशन की शिकार थी और परिजन महिला का इलाज पठानकोट के एक निजी अस्पताल से करवा रहे थे.

By

Published : Apr 22, 2020, 7:29 PM IST

suicide case kangra
कुएं में कूद कर महिला ने दी जान

नूरपुर/कांगड़ाःजिला कांगड़ा की ग्राम पंचायत तलाड़ा के गांव बल्ला में एक महिला ने कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका की पहचान संगीता देवी पत्नी सतीश कुमार ग्राम पंचायत तलाड़ा के तौर पर हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार महिला पिछले कुछ समय से डिप्रेशन की शिकार थी. लिहाजा परिजन महिला का इलाज पठानकोट के एक निजी अस्पताल से करवा रहे थे. मंगलवार रात को मृतक महिला खाना खाकर अपनी माता के साथ सो गई लेकिन, बुधवार सुबह वह घर से अपनी जगह से गायब थी.

परिजनों ने महिला की तलाश की लेकिन, कहीं भी उसका पता नहीं चला सका. काफी देर ढूंढने के बाद महिला घर से कुछ दूरी पर बने कुएं में अचेत अवस्था में मिली. इस बात की सूचना मिलते ही नूरपुर थाना से एएसआई एमएस राणा ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला संगीता के शव को कुएं से निकलवाया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

एएसआई एम एस राणा ने बताया कि महिला के परिजनों के बयान कलमबद्ध कर लिए गए हैं और जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया में ये मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन पुलिस हर पहलू से छानबीन कर रही है.

वहीं डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने उक्त घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बल्ला की महिला का शव कुएं से बरामद हुआ है और पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल ले जाया गया था. शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

पढ़ेंःबड़ी खबर: हिमाचल जल्द हो सकता है कोरोना फ्री- डीजीपी एसआर मरडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details