हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व केंद्रीय मंत्री पर कृपाल परमार का वार, कहा- दलबदल की शुरुआत के बाद अब अंत भी करेंगे सुखराम

परमार ने कहा कि इस परिवार को कभी कांग्रेस पार्टी में घुटन होती थी तो कभी भाजपा में. ऐसे में उन्होंने इस परिवार को सलाह दी है कि वो अपना ईसीजी कराएं.

By

Published : Apr 13, 2019, 9:50 PM IST

कृपाल परमार

कांगड़ाः अवसरवादिता की राजनीति क्या होती है यह अगर किसी ने कर दिखाया है तो वो है सुखराम परिवार. पूर्व राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री कृपाल परमार ने कहा कि दल बदल की राजनीति से सिरमौर अगर कोई रहे हैं तो वो सुखराम रहे हैं.

कृपाल परमार

कृपाल परमार ने कहा कि सुखराम ने ही दल बदल की राजनीती का शुभारंभ किया था और वहीं इसका समापन करेंगे. परमार ने कहा इस परिवार को कभी कांग्रेस पार्टी में घुटन होती थी तो कभी भाजपा में, ऐसे में मेरी इस परिवार को सलाह है कि वो अपना ईसीजी कराएं. परमार ने कहा कि अनिल शर्मा ने जो मंत्री पद से इस्तीफा देकर अपने पुत्र के साथ जाने का संकेत दिया है वो उनका राजनितिक क्षेत्र में किया हुआ सबसे बड़ा आत्मघाती पग होगा.

कृपाल परमार

कृपाल परमार ने कहा कि आज सुखराम के पुत्र ने अपना मंत्री पद खोया है, कल वो विधानसभा की सदस्यता खोएगा. वहीं उनका पोता लोकसभा चुनाव में बुरी तरह हारेगा. उन्होंने कहा कि इसी के साथ सुखराम के परिवार का राजनितिक अंत होगा.

परमार ने कहा कि सुखराम को तीन साल की सजा हुई थी और आज वो पौत्र मोह में पूरे परिवार की राजनीति का अंत करने पर तुले हैं. इस अवसर पर उनके साथ नूरपुर के विधायक भी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details