हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ा में किशन कपूर की जीत, ETV BHARAT से जीत के बाद खास बातचीत...

By

Published : May 23, 2019, 3:17 PM IST

Updated : May 23, 2019, 4:20 PM IST

ETV BHARAT से खास बातचीत में भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर ने कहा कि लोगों ने उन पर भारी विश्वास दिखाया है और जिस कारण लोगों ने उन्हें जीत दिलाई है. उन्होंने कांगड़ा चंबा जिला के मतदाताओं का धन्यवाद किया है.

किशन कपूर के साथ खास बातचीत

धर्मशालाः हिमाचल प्रदेश में मतगणना में भाजपा के सभी प्रत्याशी आगे चल रहे हैं. कांगड़ा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर लगभग 4 लाख मतों से जीत दर्ज कर चुके हैं.

किशन कपूर के साथ खास बातचीत

ETV BHARAT से खास बातचीत में भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर ने कहा कि लोगों ने उन पर भारी विश्वास दिखाया है और जिस कारण लोगों ने उन्हें जीत दिलाई है. उन्होंने कांगड़ा चंबा जिला के मतदाताओं का धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं और प्रदेश सरकार के काम को देखकर लोगों ने वोट दिया है, जिस कारण ही प्रदेश में भाजपा को जीत मिली है.

उन्होंने कहा कि कांगड़ा की जनता ने उन्हें 5 बार विधानसभा भेजा है और ही 3 बार वो हिमाचल सरकार में भी मंत्री पद पर आसीन रहे.

उन्होंने कहा कि समय से साथ समस्याएं भी बढ़ती है और विकास की जरूरत होती है. कांगड़ा चंबा में समस्याओं का समाधान किया जाएगा और दोनों जिला में विकास करवाया जाएगा. भाजपा सरकार के समय में बहुत सारी योजनाएं चलाई है और बेहतर विकास किया है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में नरेंद्र मोदी ने अब तक जो कार्य किया है वो ऐतिहासिक रहा है.

किशन कपूर के साथ खास बातचीत

किशन कपूर ने कहा कि जब कांग्रेस जीतती है तो ईवीएम पर सवाल नहीं उठाती और हारती है तो ईवीएम पर सवाल उठाना शुरू कर देती है. कांग्रेस देश में केवल भ्रष्टाचार लेकर आई है. लोग उनके भ्रष्टाचार से दुखी हो गए , जिस कारण लोगों ने भाजपा पर विश्वास दिलाया है. कांग्रेस अपनी नाकामियों के कारण पिछड़ी है. किशन कपूर ने कहा कि केंद्र उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगा उसे वो बखूबी निभाएंगे.

Last Updated : May 23, 2019, 4:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details