हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 5, 2019, 2:16 PM IST

ETV Bharat / state

VIRAL: सड़क पर तड़पते रहे घायल, तमाशबीन लोग मदद की जगह बनाते रहे वीडियो

फतेहपुर में ट्रक और बाइक सड़क हादसे में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल सड़क पर पडे रहे और सड़क किनारे लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन किसी ने भी घायलों की मदद नहीं की उलटे वीडियो बनाते रहे. पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मामला दर्ज किया.

kangra road accident video

कांगड़ाः जिला कांगड़ा के फतेहपुर में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ट्रक और बाइक की टक्कर में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल सड़क पर गिरे हुए थे, लेकिन तमाशबीन लोग मदद करने की जगह खड़े होकर वीडियो बनाते रहे.

शुक्रवार को हुए इस सड़क हादसे का वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है और इसकी आलोचना भी की जा रही है. आपको बता दें कि इस हादसे की सूचना पुलिस को मिलने के बाद ही घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया.

वीडियो.

इस हादसे में घायल हुए एक युवक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. वहीं, थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने लोगों से अपील की है कि ऐसे मामलों में लोगों को मानवता दिखाते हुए घायलों को अस्पताल भेजना चाहिए.

बता दें कि नए नियमों के तहत आम जन भी सड़क दुर्घटना में घायलों की मदद कर सकती है और मदद करने वाले को पुसिल किसी भी कानूनी तरीके से परेशान नहीं कर सकती. ऐसे में हादसे में घायल हुए लोगों की मदद करनी चाहिए और उन्हें समय रहते अस्पताल पहुंचाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details