हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ज्वाली विधायक ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, खामियां सुधारने के दिए निर्देश

ज्वाली विधायक ने अस्पताल औचक निरीक्षण किया. इस दौरान डॉक्टर ड्यूटी से नदारद थे. विधायक ने अस्पताल में पाई खामियों को जल्द सुधारने के आदेश दिए हैं.

By

Published : Aug 2, 2019, 7:00 PM IST

Updated : Aug 2, 2019, 7:51 PM IST

Kangra

कांगड़ा: अस्पताल में अनियमितता की शिकायत पर विधायक अर्जुन ठाकुर शुक्रवार को ज्वाली अस्पताल के औचक निरीक्षण पर पहुंचे. इस दौरान विधायक ने अस्पताल ने कई खामियां पाई . वहीं, डॉक्टर भी ड्यूटी से नदारद थे.

विधायक अर्जुन ठाकुर ने कहा कि अस्पताल में अनियमितताओं को लेकर लोगों की शिकायतें मिल रही थी. इस पर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया गया. अस्पताल में सिर्फ एक डॉक्टर था और वो भी सो रहा था. अर्जुन ठाकुर ने बताया कि मरीजों के बिस्तर भी काफी खस्ताहाल में थे.

मामले पर उन्होंने ज्वाली के एसडीएम और थाना प्रभारी को भी तलब किया. इसके अलावा विधायक ने अस्पताल परिसर में बेवजह खड़ी गाड़ियों को लेकर आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि अस्पताल को टैक्सी स्टैंड बना दिया गया है जबकि ज्वाली में गाड़ियां खड़ी करने के लिए काफी जगह है.

ज्वाली विधायक ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण

विधायक ने अस्पताल में लगे सभी कैमरे को ठीक करने के निर्देश जारी किए हैं. इन सभी कैमरों को एसडीएम जवाली के मोबाइल और विधायक के मोबाइल से जोड़ा जाएगा. इससे प्रशासन और विधायक को अस्पताल में मरीजों को हो रही परेशानी और हर गतिविधियों की जानकारी मिलेगी.

ये भी पढ़ें: छोटा व बड़ा भंगाल के किसानों की आय में सैकड़ों गुणा बढ़ोतरी, बेमौसमी सब्जियां उगाकर कमा रहे करोड़ों रुपये

Last Updated : Aug 2, 2019, 7:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details