हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद तिलकराज की पत्नी को मिली नौकरी, वीरांगना ने किया सरकार का धन्यवाद

शहीद तिलकराज की पत्नी को मिली नौकरी. विधायक अर्जुन ने सावित्री देवी को सौंपा नियुक्ति पत्र. वीरांगना ने किया भारतीय सरकार का धन्यवाद.

By

Published : May 31, 2019, 4:39 PM IST

Updated : May 31, 2019, 5:03 PM IST

शहीद तिलकराज की पत्नी सावित्री देवी.

धर्मशाला: 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए ज्वाली के धेवा गांव के तिलकराज की पत्नी को क्लर्क की नौकरी मिल गई है. आचार संहिता हटते ही जयराम सरकार की तरफ से विधायक अर्जुन ने घर जाकर शहीद तिलक राज की पत्नी सावित्री देवी को नियुक्ति पत्र सौंपा.

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद तिलकराज की पत्नी को मिली नौकरी.

एसडीएम ज्वाली अरुण शर्मा ने हारचक्कियां उपतहसील में जाकर शहीद तिलक राज की पत्नी सावित्री देवी को क्लर्क के पद पर ज्वाइनिंग करवाई. सीएम जयराम ठाकुर और जवाली के स्थानीय विधायक अर्जुन ठाकुर ने शहीद तिलक राज के परिवार को आर्थिक सहायता देने की बात कही थी. शहीद की पत्नी सावित्री देवी को नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया था. जयराम सरकार ने अपना वादा पूरा करते हुए शहीद की पत्नी को नौकरी दे दी है.

पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी ने मंत्रिमंडल का बंटवारा किया, अमित शाह को गृह मंत्रालय, देखें पूरी लिस्ट

शहीद तिलक राज की पत्नी सावित्री देवी ने सीएम जयराम ठाकुर और विधायक अर्जुन ठाकुर का धन्यवाद किया. वहीं, जवाली के विधायक अर्जुन ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी व हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने शहीदों के प्रति सम्मान प्रदान किया है.

Last Updated : May 31, 2019, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details